Jahrkhand Crime: धनबाद में नेत्रहीन किशोरी से गैंगरेप, स्टेशन पर जबरन मंगवाई जा रही थी भीख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2002601

Jahrkhand Crime: धनबाद में नेत्रहीन किशोरी से गैंगरेप, स्टेशन पर जबरन मंगवाई जा रही थी भीख

Jahrkhand Crime: धनबाद के बरवाअड्डा में एक नेत्रहीन किशोरी से गैंगरेप की वारदात हुई है. किशोरी को एक महिला तीन दिन पहले वाराणसी से धनबाद लेकर आई थी और उससे यहां रेलवे स्टेशन पर भीख मंगवाती थी.

फाइल फोटो

धनबाद: Jahrkhand Crime: धनबाद के बरवाअड्डा में एक नेत्रहीन किशोरी से गैंगरेप की वारदात हुई है. किशोरी को एक महिला तीन दिन पहले वाराणसी से धनबाद लेकर आई थी और उससे यहां रेलवे स्टेशन पर भीख मंगवाती थी. किशोरी की उम्र लगभग 14 वर्ष है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: धीरज साहू के झारखंड स्थित ठिकानों पर आयकर छापेमारी पूरी

वारदात की जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने पीड़िता को धनबाद रेलवे स्टेशन से बरामद कर जिले की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंप दिया है. किशोरी ने सीडब्ल्यूसी की महिला सदस्यों को बताया है कि उसके साथ कई लोगों ने रेप किया है. उसने बताया कि वह बनारस की रहने वाली है, लेकिन उसे अपने माता-पिता के बारे में नहीं पता. 

ये भी पढ़ें- पटना में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे अमित शाह, राजनीति तेज

संभवतः नेत्रहीन होने के कारण बचपन में ही परिजनों ने उसे ठुकरा दिया था. वह बनारस में एक महिला के साथ रहती थी. तीन दिन पहले उसे दूसरी महिला के हवाले कर दिया गया, जो उसे अपने साथ लेकर धनबाद आ गई और यहां स्टेशन पर भीख मांगने के काम में लगा दिया. 

ये भी पढ़ें- धीरज साहू के ठिकानों से मिली नकदी और महुआ मोइत्रा मामले पर खुलकर बोले निशिकांत दुबे

किशोरी ने बताया कि वह 100 फीसदी नेत्रहीन नहीं है और आंशिक रूप से उसे दिखता है. पुलिस यह पता लगा रही है कि उसे धनबाद लेकर आने वाली महिला कौन है? गैंग रेप के आरोपियों की भी तलाश चल रही है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news