Darbhanga Crime News: 'जंगलराज की तरफ जा रही बिहार सरकार'...बीजेपी MLC का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1917339

Darbhanga Crime News: 'जंगलराज की तरफ जा रही बिहार सरकार'...बीजेपी MLC का बड़ा बयान

Darbhanga Crime News: विधान परिषद के विरोध दल के नेता ने कहा कि दरभंगा समेत बिहार में बढ़ते अपराध के पीछे सरकार के तुष्टिकरण की राजनीत को बड़ा कारण बताया.

दरभंगा क्राइम न्यूज

Darbhanga Crime News: बिहार का दरभंगा सोमवार (16 अक्टूबर) को दिन दहाड़े गोलियों की से दहल गया. इस वारदात में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अब इस गोलीकांड को लेकर प्रदेश की सियासत में भी गर्म हो चुकी है. विधान परिषद में विरोधी दल के नेता हरी साहनी ने इस वारदात पर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार अब धीरे-धीरे जंगलराज की तरफ बढ़ रही है.

दरअसल, बीजेपी एमएलसी हरि सहनी इस घटना में घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. घायलों से मिलने के बाद हरी सहनी निजी अस्पताल से बाहर आकर मीडिया से भी बात की और बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए नितीश सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि  सरकार एक खास वर्ग के तुष्टिकरण के कारण उनका मनोबल इतना बढ़ा दिया है जिसके कारण पूरे बिहार में इस तरह की घटना में बढ़ोतरी हो रहा है. 

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में भीड़ ने पुलिस के सामने युवक को जमकर पीटा, वजह जानकर आपका भी खून खौलेगा

विधान परिषद के विरोध दल के नेता ने कहा कि दरभंगा समेत बिहार में बढ़ते अपराध के पीछे सरकार के तुष्टिकरण की राजनीत को बड़ा कारण बताया. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अगर सरकार जंगलराज के तरफ जा रही है पुलिस पर सरकार का दबाब है. ऐसे में पुलिस भी निष्पक्ष काम नहीं कर पाती है. सरकार पुलिस को खुल कर काम करने दे तभी बिहार में अपराध पर लगाम लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:Chhapra: छोटे को भाई बचाने के लिए नदी में कुदा युवक, दोनों की मौत, गांव में कोहराम

बता दें कि सोमवार (16 अक्टूबर)  को हुए दिन दहाड़े दरभंगा के कादिराबाद में मो. शरवर के द्वारा हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी में तीन घायल हो गए थे. गोली से जख्मी छोटू पासवान और तरुण पासवान गंभीररुप से घायल हो गए है. 

रिपोर्ट:  मुकेश कुमार

Trending news