रोहतास में दो न्यायिक अधिकारियों पर हुआ जानलेवा हमला, गाली-गलौज के बाद की मारपीट
Advertisement

रोहतास में दो न्यायिक अधिकारियों पर हुआ जानलेवा हमला, गाली-गलौज के बाद की मारपीट

बिहार के रोहतास जिले में रोड रेज की एक घटना के बाद दो बाइक सवारों ने दो न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हमला कर दिया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के रोहतास जिले में रोड रेज की एक घटना के बाद दो बाइक सवारों ने दो न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हमला कर दिया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेंदा गांव में मंगलवार शाम साढ़े सात बजे के करीब हुई.

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

मुफस्सिल थाने के एसएचओ सरफराज हुसैन ने कहा कि यह घटना उस समय हुई, जब जज अपनी कार पार्क कर रहे थे. उन्होंने कहा, अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रामचंद्र प्रसाद और देवेश कुमार, जो एक अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भी हैं, किसी काम से जा रहे थे. उन्होंने कुछ सामान खरीदने के लिए बेंदा गांव में अपनी कार रोकी. कार को सड़क के किनारे पार्क करने के लिए रिवर्स करते हुए दो बाइक सवारों ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक मामूली दुर्घटना हो गई.

हुसैन ने कहा, बाइकर्स तब दो न्यायिक अधिकारियों की पिटाई करने में शामिल थे. उनमें से एक ने एसीजेएम को मारने के लिए एक एसीजेएम की गर्दन भी पकड़ ली. उन्होंने दोनों न्यायाधीशों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और उनसे कार की चाबी छीनने की कोशिश की. जबकि दो लोग दो न्यायिक अधिकारियों की पिटाई कर रहे थे, कुछ स्थानीय व्यापारी उस स्थान पर इकट्ठे हुए और उन्हें बचाया. उन्होंने आरोपियों को भी पकड़ लिया है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा, एसीजेएम प्रसाद ने हमें घटना के बारे में सूचित किया और हम तुरंत वहां पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. प्रसाद ने मुफस्सिल पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की. हमने हत्या के प्रयास, रोड रेज, आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एएफआईआर दर्ज की है. आरोपियों की पहचान बेंदा गांव स्थित पेट्रोल पंप के मालिक रमाकांत सिंह और क्षेत्र के कपड़ा व्यापारी शांतनु कुमार के रूप में हुई है. बुधवार को इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news