छात्रा ने बात करने से मना किया तो मार दी गोली, हत्यारोपी हथियार के साथ गिरफ्तार
Advertisement

छात्रा ने बात करने से मना किया तो मार दी गोली, हत्यारोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

बिहार के समस्तीपुर में एक लड़की को कोचिंग से वापस लौटते समय सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने उस हत्यारे से बात करने से मना कर दिया. बता दें कि इस बात से गुस्साए उस शख्स ने उस युवती को गोली मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक लड़की को कोचिंग से वापस लौटते समय सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने उस हत्यारे से बात करने से मना कर दिया. बता दें कि इस बात से गुस्साए उस शख्स ने उस युवती को गोली मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस पूरे मामले का खुलासा किया और अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार भी कर लिया है. 

समस्तीपुर पुलिस को एक हत्या मामले बड़ी कामयाबी मिली है. जहां बीते 23 जून को विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शिवनाथपुर राजधानी चौक के पास कोचिंग से वापस लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या मामले में एसआईटी ने घटना के 24 घंटे के अंदर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को  गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल के अलावा एक देसी पिस्टल, दो देसी कट्टा और अलग-अलग हथियारों में प्रयुक्त होने वाले 35 गोली और पांच कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. 

ये भी पढ़ें- मनीष कश्यप की बात और लालू, नीतीश पर निशाना, बोले सुशील मोदी बिहार में स्थिति आपातकाल

गिरफ्तार आरोपी की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शिवनाथपुर वार्ड नंबर तीन के हरेकृष्ण सिंह के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. इस संबंध में एसपी विनय तिवारी का कहना है कि घटना के सफल उद्भेदन व इसमें संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रोसड़ा डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. एसआईटी ने घटना के 24 घंटे के अंदर हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुंदन कुमार सिंह गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी कुंदन है घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसकी निशानदेही पर उसके चाचा ललन सिंह उर्फ लूल्हा और समीर भारती ऊर्फ पप्पू के बथान के भूसे वाले घर में छुपाकर रखे गए घटना में प्रयुक्त पिस्टल के अलावा भारी मात्रा में हथियार और गोली एवं पांच कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है. 

उन्होंने बताया कि मृतका कोमल और कुंदन के बीच पूर्व से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था. बीच में कुछ अनबन होने के बाद कोमल किसी दूसरे लड़के से बात करने लगी थी. जिसे कुंदन बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गोली मारकर कोमल की हत्या कर दी.  एसपी ने कहा कि आरोपी कुंदन का चाचा ललन सिंह एक शराब माफिया है और उसी ने कुंदन को घटना के लिए हथियार मुहैया कराया था. वहीं ललन सिंह उर्फ लूल्हा और समीर भारती ऊर्फ पप्पू की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी छापेमारी कर रही है, उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं ललन सिंह के घर को तुरंत सील करने का निर्देश जारी किया गया है. विभूतिपुर क्षेत्र में जो सफेदपोश माफिया संरक्षण दे रहे हैं, उनके विरुद्ध भी कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है.  

(रिपोर्ट- संजीव नैपुरी)

Trending news