Bihar News: पूर्णिया में बाबर का एनकाउंटर, बिहार पुलिस ने ATS के साथ मिलकर मार गिराया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2462567

Bihar News: पूर्णिया में बाबर का एनकाउंटर, बिहार पुलिस ने ATS के साथ मिलकर मार गिराया

Purnea News: मारे गए बदमाश मोहम्मद बाबर पर बिहार और बंगाल समेत कई राज्यों में डकैती और लूट जैसे डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे.

प्रतीकात्मक

Purnea News: बिहार में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब सीएम योगी की तरह एक्शन ले रहे हैं. सीएम योगी की तरह मुख्यंमत्री नीतीश कुमार ने भी बिहार पुलिस को अपराध पर जीरो टॉलरेंस  की नीति अपनाने का निर्देश दिया है. जिसके चलते बिहार पुलिस की बंदूकें अब आग उगलने लगी हैं. इसी कड़ी में बिहार पुलिस ने पूर्णिया में वांटेड डकैत मोहम्मद आदिल उर्फ बाबर को मार गिराया. पुलिस ने यह ऑपरेशन एटीएस के साथ मिलकर किया. बता दें कि मारे गए बदमाश मोहम्मद बाबर पर 3 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस और एसटीएफ ने ये कार्रवाई रविवार (06 अक्टूबर) की देर रात अमौर में की थी. बता दें कि मो बाबर मूल रूप से बिहार के किशनगंज का रहने वाला था. उसके ऊपर बिहार और बंगाल समेत कई दूसरे जिले में डकैती, लूट और कई दूसरे मामले से जुड़े डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे. पुलिस को लंबे वक्त से उसकी तलाश थी. कुख्यात बाबर के आतंक से बिहार और बंगाल के लोग ही नहीं बल्कि पुलिस और एसटीएफ की टीम भी परेशान थी.

ये भी पढ़ें- रेलवे लाइन पर बम रखकर ट्रेन पलटना चाहते थे 6 ISI एजेंट, NIA कोर्ट ने सुनाई सजा

जानकारी के मुताबिक, बदमाश बाबर अपने कुछ साथियों के साथ अमौर थाना से करीब 2 किमी दूर धान खेत में छिपा हुआ था. पूर्णिया पुलिस को इसकी सूचना मिल गई और पुलिस ने एसटीएफ की टीम के साथ मिलकर बदमाशों को घेर लिया. इस दौरान बाबर ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस की ओर से उसपर गोली चलाई गई. इसमें बाबर मौके पर ही ढेर हो गया. एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news