Bihar News: जमुई में तेल मिल से 15000 रुपये की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351504

Bihar News: जमुई में तेल मिल से 15000 रुपये की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

जमुई में तेल मिल में चोरी की घटना सामने आई है. जहां चोर ने 15000 रुपये नगद और सोने का लक्ष्मी जी का सिक्का चोरी कर लिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

(फाइल फोटो)

Jamui: बिहार के जमुई में तेल मिल में चोरी की घटना सामने आई है. जहां चोर ने 15000 रुपये नगद और सोने का लक्ष्मी जी का सिक्का चोरी कर लिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हालांकि चोर मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दरअसल, यह मामला रायपुरा चौक के पास खड़कपुर जमुई मुख्य मार्ग के एनएच 333 के समीप यूनिक स्कूल के बराबर में तेल मिल का है. यहां पर चोर ने 15000 नदगी और सोने के सिक्के की लूट कर घटना को अंजाम दिया. घटना को लेकर मिल मालिक अमन कुमार ने गंगटा थाना में आवेदन दिया है. जिसमें उसने बताया है कि 13 सितंबर को सुबह 6: 45 बजे चोर ने मिल के पीछे से प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर की पहचान गौरव कुमार के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है. गौरव कुमार बड़ी मझगवां थाना गंगटा जिला मुंगेर का रहने वाला है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
चोरी की यह पूरी घटना मिल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस घटना के बाद मिल मालिक ने सारी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष सुनील कुमार साहनी ने बताया कि आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़िये: झारखंड: NHM में कबाड़ हुई मोबाइल मेडिकल वैन, सालों से नहीं हुई इस्तेमाल

Trending news