बिहार में भारत सरकार की गाड़ी में हो रही थी शराब तस्करी! सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1264529

बिहार में भारत सरकार की गाड़ी में हो रही थी शराब तस्करी! सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्पादन विभाग की टीम ने चेक पोस्ट पर 8 कार्टन शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

(फाइल फोटो)

Gopalganj: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी लगातार शराब की तस्करी लगातार जारी है. इसको लेकर हाल ही में गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्पादन विभाग की टीम ने चेक पोस्ट पर 8 कार्टन शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. 

उत्पाद अधिनियम के तहत होगी कार्रवाई
दरअसल, यह मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी का है. यहां पर चेक पोस्ट पर उत्पादन विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान उत्पादन विभाग की टीम ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर दिल्ली के मयूर बिहार का निवासी बताया जा रहा है. उसका नाम राजेश कुमार है. इसके अलावा दूसरा तस्कर दिल्ली के उजिराबाद जमुनानगर का रहने वाला है. जिसका नाम अजेय पांडेय बताया जा रहा है. फिलहाल उत्पादन विभाग की टीम ने शराब सहित वाहन को जब्त कर लिया है और दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई में जुट गए हैं. 

दो लोग 8 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार
बलथरी चेक पोस्ट प्रभारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान आयकर विभाग के सहायक इंस्पेक्टर समेत 2 लोगों को 8 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार किया है. 

खुद को बताया आयकर विभाग का सहायक
उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि बल्थरी चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही थी.  इसी बीच एक कार में भारत सरकार लिखा हुआ था, जिस पर पुलिसवालों को शक हुआ. जब गाड़ी की जांच की गई तो डिक्की में 8 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई.  जिसके जिसके बाद खुद को आयकर विभाग के सहायक इंस्पेक्टर कहने वाले राजेश कुमार व उसके ड्राइवर अजय पांडेय को हिरासत में ले लिया गया.  फिलहाल उत्पाद विभाग के अधिकारी गिरफ्तार तस्कर के इनकम टैक्स अधिकारी के पहचान पत्र की जांच की जा रही है. इसके अलावा गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़िये: जमीनी विवाद के चलते घर पर अपराधियों ने की फायरिंग, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

Trending news