Bihar: छपरा में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत पर बवाल, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1903785

Bihar: छपरा में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत पर बवाल, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

आक्रोशित ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग टीम के कई सदस्यों को बंधक बना लिया. जिन्हें छुड़ाने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए उत्पाद विभाग की एक महिला ASI और दो होमगार्ड सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के छपरा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शराब पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम को एक युवक की पिटाई करना पड़ा महंगा पड़ गया. पिटाई से युवक की मौत हो गई. जिससे नाराज होकर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग टीम के कई सदस्यों को बंधक बना लिया. जिन्हें छुड़ाने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए उत्पाद विभाग की एक महिला ASI और दो होमगार्ड सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये घटना कोपा थाना के नयका बाजार की है. 

जानकारी के मुताबिक, उत्पाद विभाग की टीम खैरवार गांव में शराब के खिलाफ छापेमारी करने आई थी. इस दौरान टीम ने एक व्यक्ति की पिटाई कर दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम सुरेश सिंह बताया जा रहा है. युवक की मौत से ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने उत्पाद विभाग की टीम को बंधक बना लिया. ग्रामीणों ने सड़क भी जाम कर दी. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उत्पाद विभाग की टीम ने मृतक से 2 लाख रुपया छीन लिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बगहा में पूर्व मंत्री पर हत्या के मामले में बयान के 20 दिन बाद FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

उत्पाद विभाग की टीम को छुड़ाने के लिए कई थानों की पुलिस के साथ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बात संभालने के लिए उत्पाद विभाग टीम के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा होगा कि युवक की मौत किस कारण से हुई थी. 

Trending news