Bihar Crime: बिहार में ठगी के बाद अब नोएडा में ऑफिस खोलकर बैठा है मनीष सिन्हा, बिहार पुलिस की पहुंच से है बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1829582

Bihar Crime: बिहार में ठगी के बाद अब नोएडा में ऑफिस खोलकर बैठा है मनीष सिन्हा, बिहार पुलिस की पहुंच से है बाहर

बिहार की धोखाधड़ी करनेवाली DVR कंपनी का बड़ा खेल उजागर हुआ. बिहार में लगभग चार हजार लड़के लड़कियों से ठगी और उनका यौन शोषण के बाद DVR कम्पनी ने अपना नया ऑफिस यूपी के नोएडा के सेक्टर 68 में खोल लिया है.

(मनीष सिन्हा)

Bihar Crime: बिहार की धोखाधड़ी करनेवाली DVR कंपनी का बड़ा खेल उजागर हुआ. बिहार में लगभग चार हजार लड़के लड़कियों से ठगी और उनका यौन शोषण के बाद DVR कम्पनी ने अपना नया ऑफिस यूपी के नोएडा के सेक्टर 68 में खोल लिया है. बिहार पुलिस की नज़रों से फरार DVR के चेयरमैन मनीष सिन्हा ने खुद ही अपने नए ऑफिस का वीडियो जारी किया है. 

मनीष मामले को उजागर करने वाले के एकाउंट में मनीष ने दिया तीन लाख रुपया. मनीष सिन्हा ने अपने लोंगो से शिकायत करने वालों को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. पीड़ित आकाश उर्फ़ अभिनव ने जी मीडिया को बताया की उसपर पिस्टल से हमला किया गया. 

ये भी पढ़ें- दो एयरपोर्ट से जल्द उड़ान भरेंगे विमान, मुजफ्फरपुर और रक्सौल हवाई अड्डों का निरीक्षण

मनीष सिन्हा का वह वीडियो भी याद कीजिये जिसमें एक लड़की के साथ वह अश्लील हरकत कर रहा है. मनीष ने उस लड़की को पहले नौकरी का झांसा दिया और बाद में उस लड़की से शादी कर लिया और अब लड़की मनीष से पत्नी का दर्जा मांग रही है. 

आपको बता दें की बिहार में लगभग चार हजार युवकों और युवतियों से 21 हजार से 31 हजार की धोखाधाड़ी करने वाले मनीष सिन्हा पर मुजफ्फरपुर, वैशाली, रक्सौल, मोतिहारी, गोरखपुर, दुमका की लड़कियों ने बिहार में कई थानों में मामला दर्ज कराया है. इस सब के बाद भी पुलिस अभी तक मनीष सिन्हा को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. अब मनीष सिन्हा ने NOIDA में नया ऑफिस खोला है. बिहार पुलिस इस खबर के बाद भी कार्रवाई नहीं कर पायी है. हालांकि इसको लेकर आरजेडी के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कह रहे हैं की सरकार कारवाई करेगी क्योंकि बिहार में कानून का राज है .
RAJESH KUMAR

Trending news