कमरा अंदर से बंद और फंदे से लटकता मिला देवर-भाभी का शव, मचा हंगामा
Advertisement

कमरा अंदर से बंद और फंदे से लटकता मिला देवर-भाभी का शव, मचा हंगामा

बिहार के भागलपुर से आत्महत्या का एक ऐसा मामले सामने आया है जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल यहां बंद कमरे से एक नहीं दो लाशें फंदे से लटकती हुई मिली हैं. इसको देखकर मौके पर पहुंची पुलिस भी हैरान है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से आत्महत्या का एक ऐसा मामले सामने आया है जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है. दरअसल यहां बंद कमरे से एक नहीं दो लाशें फंदे से लटकती हुई मिली हैं. इसको देखकर मौके पर पहुंची पुलिस भी हैरान है. इस आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची है. 

आपको बता दें कि पूरा वाकया भागलपुर के अंतर्गत पड़नेवाले मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है जहां मदनुचक में रविवार को एक बंद कमरे में दो लोगों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उस बंद कमरे से एक महिला और एक युवक का शव लटकता हुआ मिला है. दोनों के शवों को लेकर लोगों ने बताया कि दोनों रिश्ते में देवर-भाभी हैं. 

बता दें कि यहां यह दोनों देवर-भाभी मनोज शाह के मकान में किराये पर रहते थे. जो दो शव पुलिस को प्राप्त हुए हैं उसमें से महिला का नाम राधा देवी और युवक का नाम मुकेश कुमार है. पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों सब उस कमरे से बरामद किया गया है जो कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है. अभी तक घटना के कारणों का पता नहं चला है लेकिन फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच कर इसकी जांच कर रही है.  

ये भी पढ़ें- हो गई तारीख पक्की, पटना में 12 जून को एक मंच पर होंगे विपक्षी! इतने दलों के नेता होंगे शामिल

इस पूरे मामले को लेकर खबर आ रही है कि मृतका राधा का पति श्रीनगर में रहता था और वहीं गोलगप्पा बेचता था. वह यहां अपने देवर के साथ रहती थी. मुतका का एक सात साल का बेटा और 5 साल की बेची भी है. मृतका राधा पहले सब्जी बेचती थी. उसके बाद वह नर्स का काम करने लगी. उसके पति से उसका लड़ाई झगड़ा होता रहता था. आसपास के लोग इस आत्महत्या को प्रेम प्रसंग का मामला बता रहै हैं लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

Trending news