Begusarai: भौकाल के लिए अवैध हथियार के साथ रील बनाकर की वायरल, अब लटकी गिरफ्तारी की तलवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2013232

Begusarai: भौकाल के लिए अवैध हथियार के साथ रील बनाकर की वायरल, अब लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Begusarai News: वायरल वीडियो में युवक अपने दोनों हाथ में हथियार लेकर महिला के साथ मटर कश्ती करते नजर आ रहा है. यह वीडियो तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा 3 का बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में हथियारों का प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर रील बनाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि, ऐसे वायरल वीडियो पर बेगूसराय पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही लेकिन फिर भी युवा भौकाल मचाने के लिए ऐसे वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बेगूसराय से सामने आया है. यहां एक युवक और एक युवती ने अवैध हथियारों के साथ रील बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दोनों पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. एसपी योगेंद्र कुमार ने गिरफ्तारी का आदेश दिया है.

वायरल वीडियो में युवक अपने दोनों हाथ में हथियार लेकर महिला के साथ मटर कश्ती करते नजर आ रहा है. यह वीडियो तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा 3 का बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा 3 गांव में एक महिला और एक युवक के द्वारा हाथ में हथियार लेकर वीडियो वायरल हुआ है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि इस संबंध में तेघरा थाना अध्यक्ष को वीडियो के अनुसार कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी, तीन लोग हुए घायल, हालत गंभीर

उन्होंने यह भी बताया है कि इससे पहले भी तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव से एक युवक के द्वारा डीजे के धुन पर हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है. उस संबंध में भी तेघरा थाना अध्यक्ष को उस युवक की पहचान कर गिरफ्तारी करने का आदेश दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया है कि इस तरीके की लगातार वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: ललित झा के माओवादी 'कनेक्शन' को लेकर बंगाल पुलिस ने शुरू की जांच

बता दें कि एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा पहले भी इस प्रकार के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है. इस पर पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर वायरल वीडियो की जांच एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Trending news