Crime News: बेगूसराय में कानून का मजाक! कहीं मजदूर को मारी गोली तो कहीं युवक को बांधकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1896324

Crime News: बेगूसराय में कानून का मजाक! कहीं मजदूर को मारी गोली तो कहीं युवक को बांधकर पीटा

Begusarai News: बेगूसराय में कहीं एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई, तो कहीं पर दबंगों द्वारा एक युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. अपराधियों का बढ़ा हौंसला पुलिस को चिढ़ाने का काम कर रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Police: बेगूसराय में अपराधियों का बढ़ा हौंसला पुलिस को चिढ़ाने का काम कर रहा है. जिले में हत्या और लूट के मामलों में अचानक से काफी तेजी देखने को मिल रही है और पुलिस बेचारी साबित हो रही है. एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस की नाकामी को उजागर कर दिया. जिले में कहीं एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई, तो कहीं पर दबंगों द्वारा एक युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. सबसे पहले बात करते हैं मजदूर हत्याकांड की. बरौनी थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में अज्ञात बदमाशों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक व्यक्ति की पहचान बलवाड़ा गांव के रहने वाले स्वर्गीय मोहम्मद अयूब का पुत्र मोहम्मद मुनाजिर उर्फ जुम्मन के रूप में की गई है. वह दिहाड़ी मजदूर था. मृतक की पत्नी ने बताया है कि घर में पति और पत्नी दोनों सोए हुए थे. अचानक वह 2:00 बजे रात में घर से बाहर निकले. तभी अपराधियों ने उनके सीने में गोली मारकर मौके से फरार हो गए. परिवार आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुंह से निकल रहा था झाग! जहरीली शराब पीने से एक शख्स की संदिग्ध मौत

दूसरी घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है. यहां दबंगों ने एक युवक को बिजली के पोल से बांधकर बेहरमी से पिटाई की. इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित का नाम दीपक पासवान बताया जा रहा है और वह घोड़ा गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है. पीड़ित को उसके परिजनों ने बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद से युवक काफी डरा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Trending news