भोजपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मार कर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2026866

भोजपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मार कर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime : मृतक के पोते राहुल कुमार ने गांव के ही संजीव कुमार,गुड्डू कुमार,जोगिंदर राय, हरीकेश राय एवं गौतम राय पर पूर्व के विवाद को लेकर अपने दादा की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

भोजपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मार कर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर : भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के दुर्जनचक गांव में रविवार को हथियारबंद बदमाशों ने दालान में सो रहे एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक को काफी करीब से एक गोली मारी गई है. घटना को लेकर गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. मृतक कोईलवर थाना क्षेत्र के दुर्जनचक गांव निवासी स्व.राम उगरा राय के 75 वर्षीय पुत्र साधू राय हैं. वह 20 वर्ष पूर्व उड़ीसा में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में प्राइवेट जॉब करते थे और वह रिटायर होने के बाद करीब 20 वर्षों से गांव में ही रहकर खेती किया करते थे.

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं भोजपुर सहायक पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, बड़हरा थानाध्यक्ष विजय प्रसाद और कोईलवर सर्किल इंस्पेक्टर गौतम कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है. इसके बाद पुलिस द्वारा पटना से एफएसएल की टीम को बुलाया, लेकिन सूचना मिलने के कई घंटे बाद एफएसएल की टीम घटनास्थल पहुंची और घटनास्थल से सेंपल कलेक्ट किया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कल रात खाना खाने के बाद वह प्रतिदिन की भांति अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित अपने दालान में चौकी पर सोए हुए थे. उसी दौरान हथियारबबंद बदमाशों द्वारा गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. आज सुबह जब वह चाय पीने के लिए अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजन उन्हें जागने के लिए दालान आए तो उन्होंने देखा कि वह खून से लतपथ मृत अवस्था में चौकी पर पड़े है. जिसके बाद परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई.

हालांकि बुजुर्ग की हत्या किसने और क्यों की. इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, इधर मृतक के पोते राहुल कुमार ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति करीब साढ़े सात बजे खाना खाने के बाद सोने के लिए दालान पर आ गए थे. दो दिन पूर्व उनसे देखा था की गांव के ही पांच व्यक्ति दालान के समीप मध्य विद्यालय स्कूल के पास उनसे कह रहे थे कि तुम अपना खेत और जमीन लिख दो वरना तुम्हें जान से मार देंगे. पूर्व में भी वर्ष 2020 में दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई थी. जिसमें दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसके बाद उक्त पक्ष द्वारा उसके दादा सहित 17 लोगों को पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. उस समय उनके पक्ष से उसके दादा सहित 18 लोग जेल गए थे और सभी लोगों का बेल भी हो गया है.

दूसरी ओर मृतक के पोते राहुल कुमार ने गांव के ही संजीव कुमार,गुड्डू कुमार,जोगिंदर राय, हरीकेश राय एवं गौतम राय पर पूर्व के विवाद को लेकर अपने दादा की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. आपको बता दें कि 28 सितंबर 2020 को सामुदायिक भवन से सटे परती जमीन पर जबरन कब्जा करने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई थी. जिसमें गोली व छर्रा लगने से करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गए थे. जिसमें एक पक्ष के सिया राम सिंह की मौत हो गई थी. जिसके बाद उनके परिवार वालों द्वारा मृतक समेत 11 लोगों पर नामजद प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

ये भी पढ़िए - Aaj Ka Rashifal 24 December 2023: इन चार राशियों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, मेष और मिथुन राशि वाले जानें अपना हाल

 

Trending news