AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान का फेसबुक अकाउंट हैक, पोस्ट की गईं अश्लील तस्वीरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1988603

AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान का फेसबुक अकाउंट हैक, पोस्ट की गईं अश्लील तस्वीरें

AIMIM MLA Akhtarul Imanअख्तरुल ईमान ने बताया कि हैकर्स ने सबसे पहले उनके पेज के चारों एडमिन को बाहर निकाल दिया फिर उनके द्वारा गंदी हरकतें की जा रही है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में उनके पेज पर फॉलोवर्स की अधिक संख्या को देखते हुए विरोधियों ने उनके खिलाफ साजिश रची है.

AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान

Cyber Crime: भारत में बीते कुछ वर्षों से साइबर अपराधों में काफी तेजी देखने को मिली है. बिहार भी इससे अछूता नहीं है. बिहार में AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. साइबर अपराधी AIMIM विधायक के फेसबुक अकाउंट से अश्लील पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं. इससे राजनीतिक गलियारों और पुलिस-प्रशासन दोनों में हड़कंप मचा हुआ है. AIMIM विधायक ने एक वीडियो जारी करके इसकी जानकारी दी. पुलिस में मामला भी दर्ज कराया है.

अख्तरुल ईमान ने बताया कि उनका फेसबुक अकाउंट उस वक्त हैक हो गया है. अख्तरुल ईमान ने बताया कि हैकर्स ने सबसे पहले उनके पेज के चारों एडमिन को बाहर निकाल दिया फिर उनके द्वारा गंदी हरकतें की जा रही है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में उनके पेज पर फॉलोवर्स की अधिक संख्या को देखते हुए विरोधियों ने उनके खिलाफ साजिश रची है. उन्होंने कहा कि विरोधियों को खटक रहा था कि मेरे पेज पर इतने ज्यादा फॉलोअर्स कैसे हैं, इसलिए साजिश के तहत ऐसा कारनामा किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Jamui News: बिहार में सामने आया नया घोटाला! जमुई में फर्जी टीचर दिखाकर करोड़ों रुपये की हेरफेर

AIMIM विधायक ने कहा कि उनकी छवि को बदनाम करने की नीयत से ऐसा कारनामा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इसकी लिखित सूचना हैदराबाद और किशनगंज दोनों जगहों के साइबर थाने में दी है. इससे पहले कारा महानिरीक्षक (जेल आइजी) के नाम से फर्जी मैसेज भेज कर विभाग के विधि अधिकारी संजय कुमार कर्ण से एक लाख 20 हजार रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया था. यह घटना 21 नवंबर की है. ठगी का एहसास होने पर पीड़ित ने पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था.
 
रिपोर्ट- अमित

Trending news