Jharkhand News: चतरा में राजद का होली मिलन समारोह बना रणक्षेत्र, भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर किया पथराव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170167

Jharkhand News: चतरा में राजद का होली मिलन समारोह बना रणक्षेत्र, भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर किया पथराव

Holi Milan Samaroh: झारखंड ते चतरा जिले में राजद के होली मिलन समारोह में भारी बवाल देखने को मिला. आक्रोशित भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया.

राजद का होली मिलन समारोह बना रणक्षेत्र

चतरा: चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत डटमी मैदान में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में भारी बवाल हो गया. समारोह के दौरान डांस करने से रोकने पर नाराज युवकों ने कार्यक्रम स्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया. पथराव में एएसआई दिलीप यादव और जवान अविनाश कुमार घायल हो गये. इनमें एएसआई की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. बताया गया कि समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राजद नेता और झारखंड सरकार के श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता मौजूद थे.

उनके जाने के बाद भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी का कार्यक्रम चल रहा था. प्रमोद प्रेमी के कार्यक्रम के दौरान डांस करने से रोके जाने पर युवक उत्तेजित हो उठे और पुलिसकर्मियों पर पथराव करने लगे.पथराव शुरू होते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. किसी को इस घटना  बारे में कुछ समझ नहीं आ रहा था. लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. बता दें कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास तथा उत्पाद मंत्री सत्यानंद भोक्ता शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दी थी.

थोड़ी देर के बाद सत्यानंद भोक्ता इस कार्यक्रम से निकल गए गए. भीड़ ने इसके बाद पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया.साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी और पदाधिकारियों के साथ लोगों ने बदसलूकी भी की. इस मौके पर 20 सूत्री जिला उपाध्यक्ष प्रभु दयाल यादव, मंत्री प्रतिनिधि देव लाल यादव, 20 सूत्री अध्यक्ष चंद्रदेव यादव, अध्यक्ष अशोक यादव, कपिल यादव छितेश्वर यादव, जयराम भुईया, सुरेश पासवान,  शिवनंदन प्रजापति सहित काफी संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: जाना था दरभंगा पहुंच गए पटना एयरपोर्ट, यात्रियों ने किया हंगामा, फिर बस से भेजा

Trending news