Jharkhand Crime: प्यार, धोखा और मौत… पैसे वापस मांगने पर प्रेमिका की हत्या, सड़क किनारे मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2346396

Jharkhand Crime: प्यार, धोखा और मौत… पैसे वापस मांगने पर प्रेमिका की हत्या, सड़क किनारे मिला शव

Jharkhand Crime: झारखंड के चतरा जिले में एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर लगा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

प्रेमिका की हत्या

चतरा: झारखंड के चतरा जिले से लव, धोखा और मर्डर मिस्ट्री का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी. पूरा मामला जिले के कुंदा थाना क्षेत्र बताया जा रहा है. वहीं पूरे मामले में युवती के शव को बरामद करते हुए पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार कुंदा थाना क्षेत्र के बरमा गांव निवासी मोहन भारती की 19 वर्षीय पुत्री कोशिला कुमारी और पलामू जिले के गोइंदी गांव निवासी धनंजय यादव दोनों कौशल विकास के तहत बैंगलोर स्थित गोकुल दास सिलाई सेंटर में साथ साथ काम करते थे.

यहीं काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया और बैंगलोर में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई. इसी दौरान होंडा साईन मोटरसाइकिल खरीदने के नाम पर धनंजय ने कोशिला से 40 हज़ार रुपये नकद भी लिया. इसी बीच धनंजय घर में जरूरी काम बताकर पलामू आ गया औऱ यहां आकर दूसरी लड़की से शादी कर लिया. लडक़ी को जब इस बात का पता चला तो वह घर आ गई और धनंजय से अपने दिये 40 हज़ार रुपये मांगने लगी. इसी दौरान धनंजय उससे शनिवार को वीडियो कॉल पर बात किया.

इसके बाद लड़की ने जामुन खाने की बात कहते हुए घर से निकल गई. इस बीच वह खपिया गांव गई.  इसके बाद रविवार को उसका शव सड़क के किनारे मिला. परिजनों का आरोप है कि धनंजय के द्वारा उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही कुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुवे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेजते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: मंत्री दिलीप जायसवाल ने महागठबंधन पर कसा तंज, कहा- सीएम आवास से चलता था अपराध

Trending news