Chatra Crime: शादी वाले घर में अपराधियों ने पहले की मारपीट, फिर चलाई गोली, नकद, गहने लेकर फरार
Advertisement

Chatra Crime: शादी वाले घर में अपराधियों ने पहले की मारपीट, फिर चलाई गोली, नकद, गहने लेकर फरार

Chatra Crime: झारखंड के चतरा के सीरम गांव में अपराधियों ने शादी वाले घर में हमला बोल दिया. इस घटना को अंजाम देने के दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की और घर में रखा नकद, गहने लेकर फरार हो गए. 

 

अपराधी नकद और गहने लेकर फरार

चतराः Chatra Crime: झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के बरौनी के सीरम गांव में अपराधियों ने हमला बोला है. अपराधियों ने शादी के घर में अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाई है. करीब आधा दर्जन ग्रामीणों को लाठी डंडे और तलवार से मारकर घायल कर दिया है. 

अपराधी नकद और गहने लेकर फरार  
मिल रही जानकारी के अनुसार, अपराधी शादी वाले घर से एक लाख नकद के साथ-साथ शादी के लिए बनाकर रखे गहने, जेवर लूटकर फरार हो गए है. इस दौरान हुई मारपीट में विवेक यादव, महेंद्र यादव सहित घर की कई महिलाएं घायल हो गई है. 

20 को तिलक और 25 अप्रैल को होनी थी शादी 
सतीश यादव पिता अशोक यादव की शादी थी. 20 अप्रैल यानी रविवार को तिलक की रसम होनी थी और 25 अप्रैल गुरुवार को शादी होनी थी. अपराधी, लालू यादव साव पिता दुलारचंद साव दो आधे दर्जन हथियार से लैस अपराधियों के साथ 3 मोटरसाइकिल से आए थे और इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. 

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 
वहीं घटना के बाद शादी वाले घर पर सदर थाना पुलिस पहुंचा और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. इसी के साथ घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. 

घर में घुसकर लूट की घटना को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने सबसे पहले घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया. जब परिजनों ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनके भतीजा विवेक यादव, महेंद्र यादव पर तलवार और हथियार से मारकर घायल कर दिया. घटना में विवेक यादव का हाथ टूट गया और सिर में चोट लगी है. 

जानकारी के मुताबिक, अपराधी लालू साव बालेश्वर साव हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त है. भुक्तभोगी ने बताया कि लालू साव को शक है कि उनका परिवार मृतक बालेश्वर साव का समर्थक है. इसी शक के आधार में हमला किया गया है.
इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: झारखंड में लोकसभा 2024 का मुकाबला हुआ दिलचस्प, कौन मारेगा बाजी?

Trending news