RJD के होली मिलन समारोह में जमकर उड़े रंग-गुलाल, मंत्री की जटा ने लोगों को किया आकर्षित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173360

RJD के होली मिलन समारोह में जमकर उड़े रंग-गुलाल, मंत्री की जटा ने लोगों को किया आकर्षित

RJD Holi Milan Samaroh: मंत्री सत्यानंद भोक्ता भगवान शिव की तरह अपने माथे पर जटा धारण कर आकर्षण का केंद्र बने रहे. लोग उनके साथ इस रूप में फोटो खींचा और सेल्फी लेते देखे गए. होली मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के मनोरंजन के लिए बिहार से सांस्कृतिक दल के टीमों को बुलाया गया था.

 

RJD के होली मिलन समारोह में जमकर उड़े रंग-गुलाल, मंत्री की जटा ने लोगों को किया आकर्षित

RJD Holi Milan Samaroh: चतरा शहर के एक होटल में राजद की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन झारखंड सरकार में मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने फीता काटकर किया. इसके बाद मंत्री ने लोगों को रंग अबीर लगाकर होली की बधाइयां दी. कार्यकर्ताओं ने भी मंत्री को रंग गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी.इस दौरान जमकर रंग गुलाल उड़ाए गए.

होली मिलन समारोह में झारखंड सरकार के श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास व उद्योग मंत्री सत्यानंद भोक्ता अलग ही अंदाज में दिखे. मंत्री सत्यानंद भोक्ता भगवान शिव की तरह अपने माथे पर जटा धारण कर आकर्षण का केंद्र बने रहे. लोग उनके साथ इस रूप में फोटो खींचा और सेल्फी लेते देखे गए. होली मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के मनोरंजन के लिए बिहार से सांस्कृतिक दल के टीमों को बुलाया गया था. होली के गीत व संगीत से पूरा माहौल होलियाना रहा. कलाकारों ने होली के साथ-साथ हिंदी व भोजपुरी गीत व नृत्य प्रस्तुत किया.

होली मिलन समारोह में जिले भर से आए कार्यकर्ताओं के लिए पूवा पकवान की भी व्यवस्था की गई थी. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि होली का त्योहार आपसी भाईचारे का संदेश देने वाला त्यौहार है. इस त्यौहार में लोग अपने पुराने सभी गिले शिकवे दूर कर गला मिलते हैं. उन्होंने जिले भर के लोगों को होली की शुभकामनाएं देते हुए शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाने की अपील की है.

इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

ये भी पढ़िए- Road Accident in Begusarai: पलक झपकते ही मातम में बदली होली की खुशियां, मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत

 

Trending news