Chatra News: चतरा के मजदूर की चेन्नई में मौत, शव मंगाने के लिए परिजन कर रहे किसी मसीहा का इंतजार, मंत्री ने दिया आश्वासन
Advertisement

Chatra News: चतरा के मजदूर की चेन्नई में मौत, शव मंगाने के लिए परिजन कर रहे किसी मसीहा का इंतजार, मंत्री ने दिया आश्वासन

Chatra News: रोजी रोटी के जुगाड़ में चेन्नई गए एक युवक की काम के दौरान ही हो मौत गई. मृतक युवक का नाम संटू सिंह है जो बिहार के सिमरिया थाना क्षेत्र के बगरा गांव निवाड़ी ईश्वर सिंह का पुत्र था. 

चतरा के मजदूर की चेन्नई में मौत

चतरा: Chatra News: रोजी रोटी के जुगाड़ में चेन्नई गए एक युवक की काम के दौरान ही हो मौत गई. मृतक युवक का नाम संटू सिंह है जो बिहार के सिमरिया थाना क्षेत्र के बगरा गांव निवाड़ी ईश्वर सिंह का पुत्र था. 

अपने परिवार का भरण पोषण के उद्देश्य से गया था चेन्नई 
बताया जाता है कि संटू कुछ माह पूर्व ही अपने और अपने परिवार का भरण पोषण के उद्देश्य से चेन्नई गया था.  इसी बीच उसकी तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना कंपनी में कार्य करने वाले एक सहायक ने टेलीफोन पर इसकी सूचना परिजनों को दी। घटना इधर गरीब ईश्वर सिंह के समक्ष यह भी समस्या उत्पन्न हो गई है. 

परिजन अपने बेटे के शव को चेन्नई से लाने में सक्षम नहीं
जानकारी के अनुसार, वह अपने बेटे के शव को चेन्नई से लाने में सक्षम नहीं है. ऐसे में उसे किसी मसीहा का इंतेज़ार है, जो उसके पुत्र को चेन्नई से ला सके. इधर घटना की जानकारी मिलते ही राज्य के श्रम प्रशिक्षण सह कौशल एवं उद्योग विकास मंत्री सत्यानंद ने मृतक के शव को जल्द ही मंगवाने का आश्वासन दिया है. 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
बताते चलें कि संटू चेन्नई में  एक धागा कंपनी में काम कर अपने दो छोटे- छोटे बच्चों के साथ अपने बूढ़े माता- पिताजी के बोझ अपने कंधे पर चल रहा था. अचानक उसकी मौत के खबर बीती रात चेन्नई पुलिस के द्वारा फोन से की संटू की मौत हो गई है. तब से पूरे गांव में मातम का माहौल है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्हें बस इंतजार है अपने बेटे के शव को प्रदेश से लाने आने का, ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक, चतरा 

यह भी पढ़ें- सावधान! जमशेदपुर के पार्क में छिपकर बैठा है खूंखार तेंदुआ, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Trending news