Bokaro News: गणेश पूजा पंडाल की बिजली काटने को लेकर बवाल, लोगों ने बिजली विभाग प्रबंधन की गाड़ी को घेरा, कहा- सनातन विरोधी है अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2419547

Bokaro News: गणेश पूजा पंडाल की बिजली काटने को लेकर बवाल, लोगों ने बिजली विभाग प्रबंधन की गाड़ी को घेरा, कहा- सनातन विरोधी है अधिकारी

Bokaro Ganesh Pandal: बोकारो में गणेश पूजा पंडाल के बिजली को काटने को लेकर ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया. ग्रामीणों ने बीएसएल प्रबंधन को सनातन विरोधी बताया. 

Bokaro News: गणेश पूजा पंडाल की बिजली काटने को लेकर बवाल, लोगों ने बिजली विभाग प्रबंधन की गाड़ी को घेरा, कहा- सनातन विरोधी है अधिकारी

बोकारोः Bokaro News: झारखंड के बोकारो में गणेश पूजा पंडाल के बिजली को काटने को लेकर बवाल हुआ. हंगामा इस कदर बरपा की स्थानीय लोगों और कमेटी के लोगों ने बोकारो स्टील प्लांट के टाउनशिप की गाड़ी को घेर लिया जो सेक्टर 4 मजदूर मैदान में हो रहे गणेश पूजा पंडाल का बिजली काटने के लिए पहुंचा था. पूजा कमेटी के लोगो ने बीएसएल प्रबंधन को सनातन विरोधी बताया. 

ग्रामीणों ने कहा कि कई जगह अवैध कनेक्शन है, लेकिन बिजली नहीं काटा जाता है. वहीं बीएसएल प्रबंधन ने सफाई देते हुए कहा की पूजा का विरोधी नहीं है, केवल बिजली से दुर्घटना न हो जाए उसको देखने आए थे.

यह भी पढ़ें- Fake Notes: बेगूसराय से जुड़ने लगा नकली नोटों का तार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, अंतर्राष्ट्रीय भी हो सकता है कनेक्शन

बताते चले कि बोकारो स्टील सिटी के सेक्टर 4 मजदूर मैदान में गणेश पूजा कमेटी के लोगों के साथ नगर सेवा भवन से आए बिजली विभाग के अधिकारी और सिक्योरिटी कर्मियों के साथ नोकझोंक हुई. आज शनिवार को मजदूर मैदान में गणेश पूजा समिति का उद्घाटन समारोह है. ऐसे में बोकारो स्टील प्लांट के बिजली विभाग के अधिकारी बिजली काटने पहुंच गए. जहां दोनों ओर से काफी नोक- झोंक हुई और मामला सेक्टर 4 थाने में जाकर शांत हुआ. 

नगर सेवा भवन के सिक्योरिटी अधिकारी कर्नल राजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि रूटीन जांच के तहत बिजली विभाग के अधिकारी यहां से जा रहे थे. जहां अवैध बिजली कनेक्शन को लेकर आए थे और वह अपना काम कर रहे थे. वहीं पूजा समिति के लोगों ने कहा कि नगर सेवा भवन किसी के दबाव में आकर यहां कार्रवाई करने आए थे. मगर यहां किसी भी तरह की अवैध बिजली कनेक्शन नहीं किया गया है.

उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य पूजा को डिस्टर्ब करने का था जो गलत है, हम लोगों ने इसका विरोध किया है. आपको बता दें कि इस दौरान बिजली विभाग के अधिकारी के गाड़ी को भी घेर लिया गया. मगर किसी तरह अधिकारी के गाड़ी को बचते बचाते वहां से निकाला गया. दोनों ओर से कई तरह के आरोप प्रत्यारोप भी लगाए गए. जिसको लेकर दोनों ओर से लोग थाना पहुंचे. हालांकि बाद में मामले को शांत कराया गया.
इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news