जब नीलकमल सिंह से बोली अभिनेत्री 'लफुअवा नम्बर मांगता', हो गया हंगामा
topStories0hindi1232753

जब नीलकमल सिंह से बोली अभिनेत्री 'लफुअवा नम्बर मांगता', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. नीलकमल सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है.

जब नीलकमल सिंह से बोली अभिनेत्री 'लफुअवा नम्बर मांगता', हो गया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. नीलकमल सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. आपको बता दें कि इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा का मदमस्त आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज के दीवाने भी करोड़ो की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

ऐसे में भोजपुरी के इन दो सुपरहिट आवाजों का एक साथ आना किसी भी गाने को नंबर एक तक ले जाने के लिए काफी है. नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक गाना 'लफुअवा नम्बर मांगता' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने में दोनों की आवाज ने मिलकर हंगामा मचाया है. वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि 'लफुअवा नम्बर मांगता'गाने को आजकल के युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिसकी वजह से यह गाना आज के यूथ को खूब भा रहा है. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का गाना 'लफुअवा नम्बर मांगता' सोना म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को अभी तक 1,857,174 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी का सुपरहॉट अंदाज मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा आपको पसीना 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का गाना 'लफुअवा नम्बर मांगता' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इसे मिक्स जीतू शर्मा ने किया है. गाने के इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news