MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना'रील बना के जियत रह' मचा रहा हंगामा
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना'रील बना के जियत रह' मचा रहा हंगामा

MMS कांस से चर्चा में आईं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे खूबसूरत आवाज की मल्ल्किा शिल्पी राज और अभिनेता और सिंगर विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022 'रील बना के जियत रह' आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 'रील बना के जियत रह' गाने में शिल्पी राज और विजय चौहान की आवाज है.

(विजय चौहान शिल्पी राज)

पटना : MMS कांस से चर्चा में आईं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे खूबसूरत आवाज की मल्ल्किा शिल्पी राज और अभिनेता और सिंगर विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022 'रील बना के जियत रह' आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 'रील बना के जियत रह' गाने में शिल्पी राज और विजय चौहान की आवाज है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

शिल्पी राज और विजय चौहान का यह गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दुबई में बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. जिसकी वजह से इस वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. गाने के वीडियो में विजय चौहान के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. जिन्होंने अपनी हॉट अदाओं से इस वीडियो को और बेहतरीन बना दिया है. गाने के वीडियो में विजय चौहान और माही श्रीवास्तव का रोमांस और केमिस्ट्री बेहतरीन है. 

विजय चौहान इस गाने में माही श्रीवास्तव से बोलते सुने जा सकते हैं कि 'हम दिल लगा के रोहत तानी, तू रील बना के जियत रह'. जिसके बाद माही श्रीवास्तव जवाब मे कहती हैं 'जदि फाटल बा करेजा त सियत रह'.इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी गोल्ड बॉबी ने की है. जबकि वीडियो को मीत जी ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- जब आम्रपाली की छोटी ड्रेस देख दीवाने हुए निरहुआ रिक्शावाला, मचा हंगामा

विजय चौहान और माही श्रीवास्तव के इस सुपरहिट गाने के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर  देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अभी तक 274,727 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news