Bhagalpur: 475 ग्राम स्मैक, पुलिस जवान समेत तीन तस्कर गिरफ्तार, 17 मोबाइल और 42 हजार रुपये नगद बरामद
Advertisement

Bhagalpur: 475 ग्राम स्मैक, पुलिस जवान समेत तीन तस्कर गिरफ्तार, 17 मोबाइल और 42 हजार रुपये नगद बरामद

बिहार के भागलपुर नवगछिया पुलिस जिला की पुलिस द्वारा पश्चिम बंगाल के मालदा से ऑल्टो कार नम्बर बीआर 09 आर 6162 से कुल 475 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. मौके पर कार में सवार तीन स्मैक तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया और कार को जप्त कर लिया गया है.

Bhagalpur: 475 ग्राम स्मैक, पुलिस जवान समेत तीन तस्कर गिरफ्तार, 17 मोबाइल और 42 हजार रुपये नगद बरामद

भागलपुर: बिहार के भागलपुर नवगछिया पुलिस जिला की पुलिस द्वारा पश्चिम बंगाल के मालदा से ऑल्टो कार नम्बर बीआर 09 आर 6162 से कुल 475 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. मौके पर कार में सवार तीन स्मैक तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया और कार को जप्त कर लिया गया है. पूछताछ के बाद एक लोडेड कार्बाइन और एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया गया है.

गिरफ्तार तस्करों में पुलिस का जवान भी शामिल

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस वार्ता कर यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार तस्करों में से एक पुलिस का जवान भी शामिल है. पुलिस जिला नवगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र का निवासी करण राज पिता बेचन प्रसाद यादव है. जो जमुई जिला में पदस्थापित है. दूसरा रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का कन्हैया कुमार पिता महेंद्र साह है. तीसरा शेखपुरा जिला के तीनमूहानी गांव निवासी दीपक कुमार पिता कैलाश यादव शामिल है.

17 मोबाइल फोन और 42 हजार नकद बरामद

नवगछिया एसपी ने बताया कि भवानीपुर गांव निवासी स्मैक तस्कर कन्हैया कुमार के घर से तलाशी लेने के दौरान 17 मोबाइल बरामद हुए हैं. जो नवयुवकों तथा किशोर युवकों से मोबाइल गिरवी में लेकर उन्हें स्मैक उपलब्ध कराया जाता था. इसके साथ ही 42 हजार 137 रुपये नकद भी बरामद हुए हैं. इसके अलावा इस्माइलपुर निवासी पुलिस जवान करण राज के मोबाइल की तलाशी के क्रम में लोडेड कार्रवाई तथा लोडेड कट्टा बरामद करने में सफलता मिली है.

दो लोग गिरफ्तार

वहीं मौके से दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. नवगछिया एसपी ने यह भी बताया कि एक अलग मामले में खरीक थाना क्षेत्र के बगड़ी गांव से अश्विनी यादव और उसके पिता सचिंद्र यादव को एक देसी दोनाली बंदूक तथा एक देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा नवगछिया थाना क्षेत्र के मिल्की में हुई एक हत्या मामले में एक महिला सहित दो की गिरफ्तारी की गई है. वहीं रविवार की देर रात प्रतापनगर कदवा में हुई सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या के मामले में किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंच पाने की बात को भी स्वीकार करते हुए बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है.

यह भी पढ़े- Lakhisarai: महिला ने ससुरालवालों पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, एसएसपी ने दिए दोषियों को पकड़ने के आदेश

Trending news