पटना सिटी में कपड़ा व्यापारी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने NH-30 पर शव रखकर किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar996643

पटना सिटी में कपड़ा व्यापारी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने NH-30 पर शव रखकर किया हंगामा

वारदात के घंटों बीत जाने के बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों का गुस्सा भड़क गया और सड़क पर उतर आए. गुस्साए लोगों ने टोल प्लाजा (Toll Plaza) के पास शव को सड़क पर रख दिया और एनएच-30 फोर लेन को जाम कर दिया.

पटना सिटी में कपड़ा व्यापारी की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे राजधानी पटना और उसके आसपास भी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी अनुमंडल के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कोठिया गांव का है, जहां अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी.

  1. लूटपाट के दौरान कारोबारी को मारी गोली
  2. बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
  3. वारदात के घंटों बाद भी हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर
  4. आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम

 

रुपए लेकर लौट रहा था व्यवसायी
जानकारी के अनुसार, व्यवसायी जब बकाया पैसों का तकादा करने के बाद रुपए लेकर अपने घर लौट रहा था, तभी रोहन उर्फ दिनेश को बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में रोका और पिस्टल दिखाकर लूटपाट करने लगे. रोहन ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से रोहन बुरी तरह से घायल हो गया और वहीं गिर गया.

ये भी पढ़ें-मधेपुरा में अंधविश्वास के नाम पर महिला की सरेआम की गई पिटाई, मैला भी पिलाया

इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं, मौके का फायदा उठाकर अपराधी रुपए और मोबाइल लेकर फरार हो गए. इस बीच स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में रोहन को निजी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने रोहन के परिजनों के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज किया और बदमाशों की तलाश में जुट गयी.

गुस्साए लोगों ने NH-30 जाम किया
इधर, वारदात के घंटों बीत जाने के बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों का गुस्सा भड़क गया और सड़क पर उतर आए. गुस्साए लोगों ने टोल प्लाजा (Toll Plaza) के पास शव को सड़क पर रख दिया और एनएच-30 फोर लेन को जाम कर दिया. इसके बाद हत्यारों की जल्दी गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर बवाल किया. लोगों के हंगामे के चलते एनएच-30 (NH-30) पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया. हंगामें की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जाम हटाया. 

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव से पहले जारी है खूनी संघर्ष, आपसी रंजिश में दो लोगों की हत्या

परिवार वालों को फोन कर जान से मारने की दी धमकी
बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों ने मारे गए रोहन के परिवार वालों को भी उसी के फोन से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है. इधर, पुलिस मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान कर अपराधियों को पकड़ने और मामले को सुलझाने की कोशिशों में जुट गयी है. लेकिन, अपराधियों का इस तरह से खुलेआम वारदात को अंजाम देना, बिहार पुलिस (Bihar Police) के लिए बड़ी चुनौती बन गया है.

(इनपुट-प्रवीण कांत)

Trending news