आजमगढ़ में जीत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ का यह गाना
Advertisement

आजमगढ़ में जीत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ का यह गाना

  Dinesh Lal Yadav Election Victory: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने सपा के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव और बीएसपी के गुड्डू जमाली को मात दी है. आमतौर पर आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है.

(दिनेश लाल यादव निरहुआ)

पटना :  Dinesh Lal Yadav Election Victory: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने सपा के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव और बीएसपी के गुड्डू जमाली को मात दी है. आमतौर पर आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि आजमगढ़ में भाजपा वर्ष 2014 के बाद पहली बार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर पाई है. चुनाव जीतने के बाद निरहुआ ने ट्वीट करते हुए कहा, 'जनता की जीत' आजमगढ़वासियों आपने कमाल कर दिया है. यह आपकी जीत है. उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही जिस तरीके से आप सबने भाजपा को प्यार, समर्थन और आशीर्वाद दिया, यह उसकी जीत है. यह जीत आपके भरोसे और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत को समर्पित है.'

2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से अखिलेश यादव करीब 60 फीसदी वोट प्रतिशत पर अपना कब्जा जमा चुके थे. बता दें पिछले चुनाव में निरहुआ को केवल 35 फीसदी वोट मिले थे और इस बार उन्होंने चुनाव जीतकर सपा के इस किले को भी ढहा दिया है. आपको बता दें कि निरहुआ की जीत के बाद से उनका एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी एलबम 'निरहुआ सटल रहे' के इस गाने 'आ गईल नेता जी' को एक बार फिर से यूट्यूब पर लोग जमकर सर्च कर रहे हैं. 

बता दें कि निरहुआ के इस गाने में उनके साथ खुशबू राज की आवाज शामिल है. इस वीडियो में निरहुआ नेताजी के लुक में नजर आ रहे हैं. चुनाव में जीत के बाद उनके इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा. आपको बता दें कि इस गीत के बोल प्यारे लाल यादव और दिनेश लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत राज बब्बर और मोती ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का गाना 'तोहरा अंखिया के कजरा ऐ जान झगड़ा लगा देले बा' मचा रहा हंगामा 

'निरहुआ सटल रहे' के इस गाने 'आ गईल नेता जी' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को यहां अब तक 12,251,261 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 50 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

भाजपा के नेताओं ने निरहुआ को दी जीत की बधाई
आजमगढ़ से निरहुआ की जीत के बाद भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने बधाई देनी शुरू कर दी है. उनके कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का तांता लग गया है और हर कोई उन्हें फूल माला पहनाकर जीत की बधाई दे रहा है. वहीं निरहुआ सोशल मीडिया के माध्यम से भी खूब बधाई बटोर रहे हैं.

Trending news