रितेश पांडे के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 4 दिनों से ट्रेंडिंग लिस्ट में 'पगली के मति'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253004

रितेश पांडे के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 4 दिनों से ट्रेंडिंग लिस्ट में 'पगली के मति'

Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. रितेश पांडे का नया गाना 'पगली के मति' (Pagli Ke Mati) पिछले 4 दिनों से यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है.

रितेश पांडे के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 4 दिनों से ट्रेंडिंग लिस्ट में 'पगली के मति'

पटना:Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. रितेश पांडे का नया गाना 'पगली के मति' (Pagli Ke Mati) पिछले 4 दिनों से यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. बता दें कि दर्शकों में रितेश पांडे के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनका हर गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो जाता है. रितेश पांडे के सभी गाने सुपरहिट रहते हैं. 

22 वें नंबर पर कर रहा ट्रेंड
6 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey New Songs)का नया गाना 'पगली के मति' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है.  यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ये गाना 28 से 22 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि फैन्स को इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. इस गाने को अबतक डेढ़ मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  गाने में रितेश पांडे बाबा भोलेनाथ से मांग रहे हैं कि किसी पगली के उन पर मति फेर दें.

ये भी पढ़ें- Monalisa Superhot Photo: ब्लैक साड़ी पहन मोनालिसा ने दिए सिजलिंग पोज, लोग हुए मदहोश

36 हजार लोगों ने किया लाइक 
रितेश पांडे के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री रानी शालिनी और काजल राय को देखा जा सकता है. सूरज सिंह ने इस गाने के बोल लिखे हैं और दीपक दिलकाशी ने इसे म्यूजिक दिया है. रितेश पांडे ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. रितेश पांडे के साथ रानी शालिनी और काजल राय इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस रितेश पांडे के इस नए गाने को लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को करीब 36 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि करीब 3 हजार लोगों ने कमेंट किया है. रितेश पांडे के साथ इस गाने को वेब म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Trending news