राकेश मिश्रा से बोली मनीषा 'अलबत्ते लागत ये सईया', हो गया हंगामा
Advertisement

राकेश मिश्रा से बोली मनीषा 'अलबत्ते लागत ये सईया', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार राकेश मिश्रा की गायकी और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

(राकेश मिश्रा)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार राकेश मिश्रा की गायकी और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राकेश मिश्रा के कई गाने ऐसे हैं जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं और साथ ही कुछ गाने ऐसे भी हैं जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. ऐसे में राकेश मिश्रा के नए गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

ऐसे में राकेश मिश्रा और भोजपुरी की मदमस्त आवाज कि मल्लिका नेहा राज का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. राकेश मिश्रा और नेहा राज का गाना 
 'अलबत्ते लागत ये सईया' ने रिलीज के बाद से ही वायरल होना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ मनीषा मिश्रा नजर आ रही हैं. मनीषा मिश्रा की अदाएं इस गाने के वीडियो में ऐसा है कि जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में राकेश मिश्रा और मनीषा मिश्रा के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

राकेश मिश्रा और मनीषा मिश्रा के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना  'अलबत्ते लागत ये सईया' के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अबतक 60,323 से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- लेडी सिंघम लुक में अक्षरा सिंह की अदाओं का छाया जलवा, गाने का व्यूज 400 मिलियन के पार

राकेश मिश्रा और मनीषा मिश्रा के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना  'अलबत्ते लागत ये सईया' के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के डिजिटल वर्जन को अनिल कुमार सिंह ने रिलीज किया है. यह गाना रिलीज के बाद से ही भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद बन गया है.

Trending news