Liquor Smuggling: मधेपुरा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 740 बोतलों के साथ दो शराब तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1227455

Liquor Smuggling: मधेपुरा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 740 बोतलों के साथ दो शराब तस्कर गिरफ्तार

बिहार सरकार शराब बंदी को लेकर काफी सख्ती से काम कर रही है. सरकार के द्वारा शराबबंदी कानून को लेकर कई तरीके अपनाए गए हैं. जिससे कि राज्य में शराबबंदी कानून अच्छे से लागू हो सके और शराब की बिक्री, और तस्करी पर रोक लग सके.

(फाइल फोटो)

Madhepura: बिहार सरकार शराब बंदी को लेकर काफी सख्ती से काम कर रही है. सरकार के द्वारा शराबबंदी कानून को लेकर कई तरीके अपनाए गए हैं. जिससे कि राज्य में शराबबंदी कानून अच्छे से लागू हो सके और शराब की बिक्री, और तस्करी पर रोक लग सके. हालांकि सरकार के द्वारा सभी प्रयासों के बाद भी शराब तस्कर इसमें कामयाब हो रहे हैं. मधेपुरा में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी में 740 बोतलों के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

325 लीटर शराब बरामद
बताया जा रहा है कि मधनिषेध टीम और पुलिस ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के सुखासन चौक स्थित शहर के एक चर्चित होटल पर छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक एस चर्चित होटल के मालिक मनीष कुमार के फॉर्म हाउस के समीप से एक बाइक और एक स्कॉर्पियों का तलाशी ली गई. स्कॉर्पियों की तलाशी के दौरान 740 बोतलें यानि 325 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई. इसके अलावा दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

स्कॉर्पियों को किया जब्त
पुलिस ने छापेमारी के बाद स्कॉर्पियों को जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस कारोबार में होटल के मालिक मनीष कुमार का ही हाथ है. हालांकि पुलिस इस मामले में जांच में लगी हुई है. सदर एसडीपीओ अजय कुमार के मुताबिक इस कारोबार में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है. जल्द ही इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िये: पुलिस ने सैदपुर हॉस्टल में की छापेमारी, आधा दर्जन छात्रों को लिया हिरासत में

Trending news