तीन लोगों की हत्या की साजिश रच रहे 10 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1234261

तीन लोगों की हत्या की साजिश रच रहे 10 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

तीन लोगों की हत्या की साजिश रचने वाला 10  अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस को ये बड़ी सफलता हाथ लगी है.

(फाइल फोटो)

पटना : तीन लोगों की हत्या की साजिश रचने वाला 10  अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस को ये बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामले में हत्या से पहले ही पटना पुलिस ने इस साजिश को नाकाम कर दिया है. 

बता दें कि पैसे लेकर जमीन पर कब्जा दिलाने के दौरान हत्या की घटनाओं को अंजाम देने और उपद्रव फैलाने के भी इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस को साक्ष्य मिले हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को छह हथियार और दर्जनों राउंड गोलियां मिली हैं. इस बात की पुष्टि सिटी एसपी अम्बरीष राहुल ने की है. 

पटना पुलिस के हत्थे चढ़े 10 अपराधी
पटना पुलिस ने ऐसे 10 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है जो पटना जिले में जमीन पर कब्जा दिलाने, हत्या करने समेत अन्य कई घटना को अंजाम देने में माहिर थे. जिसके पास से आधा दर्जन से ज्यादा हथियार, दर्जनों जिंदा कारतूस समेत अन्य कई दस्तावेज बरामद हुए हैं. सिटी एसपी मध्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया की हथियार की तस्करी करने वाले मुख्य अपराधी अमृतांशु वत्स नामक युवक को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. जिसकी निशानदेही पर पटना के अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से आधा दर्जन पिस्टल दो दर्जन से अधिक गोलियां और कई कागजात समेत आधा दर्जन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. साथ ही गिरफ्तार अपराधियों पर पटना के अलग-अलग थाने में पूर्व से कई मामले दर्ज भी हैं. 

पुलिस ने की साजिश नाकाम 
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अमृतांशु वत्स ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया की एक माह पूर्व तीन लोगों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी. इसके लिए तीनों के खिलाफ पीरबहोर थाने में मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद तीनों की हत्या के लिए अमृतांशु वत्स ने अपराधियों के साथ हत्या की साजिश रच कर घटना को अंजाम देने की योजना बना डाली लेकिन पुलिस ने उससे पहले की उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- निरहुआ ने ढहाया सपा का किला, आजमगढ़ से भाजपा की दर्ज कराई जीत

साथ ही गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया की जमीन कब्जा करने और हत्या जैसी घटना के साथ हथियार सप्लाई भी उनके द्वारा किया जाता था. हाल के दिनों में राजीव नगर के नेपाली नगर में हुए जमीन कब्जे को लेकर गोलीबारी करने की घटना को अंजाम देने में भी इनकी संलिप्ता पाई गई है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजकर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है. 

Trending news