पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'तुमसा कोई प्यारा' वायरल, व्यूज 100 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1223357

पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'तुमसा कोई प्यारा' वायरल, व्यूज 100 मिलियन पार

  भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहनेवाले आज दुनिया भर में हैं. पवन सिंह के गानों पर पूरी दुनिया में लोगों को थिरकते आप देख सकते हैं.

(पवन सिंह)

पटना :  भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहनेवाले आज दुनिया भर में हैं. पवन सिंह के गानों पर पूरी दुनिया में लोगों को थिरकते आप देख सकते हैं. ऐसे में पवन सिंह का एक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर इतना वायरल हो रहा है, जिसने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है.  पवन सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी गाना 'तुमसा कोई प्यारा' आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. यह भोजपुरी गाना नंबर वन के ट्रेंड पर बना हुआ है.

पवन सिंह की बेहतरीन आवाज में गाया यह गाना एक बॉलीवुड साॉन्ग का भोजपुरी वर्जन है. यह गाना 'तुमसा कोई प्यारा' ऑडियंस के बीच आते ही वायरल हो गया था. यह जिस हिंदी फिल्म का गाना है वह फिल्म भी सुपरहिट रही है.  हिंदी गाना 'तुमसा कोई प्यारा' बॉलीवुड फिल्म 'खुद्दार' में गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया और सुपरहिट रहा.  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह ने इसे भोजपुरी भाषा में अपने अंदाज में गया और यह सुपरहिट हो गया. यह गीत टिप्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जो अभी भी वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने ने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. वहीं इसे 1.1 मिलियन लाइक्स भी मिले हैं. 

सुपरहिट भोजपुरी गाने तुमसा कोई प्यारा' को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. गीत रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं जबकि संगीतकार प्रियांशू सिंह के हैं. गाने के डायरेक्टर आनंद मिश्र, डीओपी जय पारिख है. कोरियोग्राफर कृतिक मज़ीरे एंड टीम है. अंडर द सन स्टूडियोज के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया गया है. तुमसा कोई प्यारा' गाने के ओरिजनल गीतकार राहत इंदौरी, संगीतकार अनु मलिक थे. जिसे कुमार सानू, अल्का याज्ञनिक ने गाया था. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और खेसारी लाल का गाना 'कजरा' के व्यूज 30 मिलियन के पार 

इस सुपरहिट गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ 2 हसीनाएं नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा के साथ लेखा प्रजापति ने इस भोजपुरी गाने में अपनी अदाओं से हंगामा मचा दिया हा. इस गाने में पवन सिंह का लुक और उनका कॉस्ट्यूम और बाइक राइडिंग वाले सीन्स कमाल के लग रहे हैं. इस भोजपुरी गाने में लेखा प्रजापति जहां बेहद क्यूट लग रही हैं वहीं सौंदर्या शर्मा अपनी सुंदरता से कहर ढा रही हैं. सौंदर्य शर्मा इसमें एक बिंदास गर्ल की भूमिका में है जो बाइक राइड करती हुई दिखाई देती हैं. पूरा गाना बेहद रोचक है. 

Trending news