सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, गुस्साए लोगों ने एनएच पर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217657

सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, गुस्साए लोगों ने एनएच पर लगाया जाम

बेगूसरायः बेगूसराय में हाइवे पर पैदल चलना भी अब लोगों के लिए अभिशाप बन गया है. बेगूसराय से हर दिन सड़क हादसे की खबरें आती रहती है. इन हादसों में हर दिन किसी ना किसी की जान जाने की सूचना भी मिलती है.

(फाइल फोटो)

बेगूसरायः बेगूसराय में हाइवे पर पैदल चलना भी अब लोगों के लिए अभिशाप बन गया है. बेगूसराय से हर दिन सड़क हादसे की खबरें आती रहती है. इन हादसों में हर दिन किसी ना किसी की जान जाने की सूचना भी मिलती है. इलाके के लोग सड़क हादसे का खूब शिकार हो रहे हैं.  इस कड़ी में रविवार की दोपहर एक वृद्ध को उस वक्त अपनी जान गवांनी पड़ी जब वह ट्रैफिक चौक स्थित हाइवे को पार कर रहे थे. 

बता दें कि बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला. जब एक गैस टैंकर से कुचलकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मौत से नाराज परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कारने के बाद एनएच 31 को जाम कर दिया. 

ये भी पढ़ें- पटना में हज भवन पहुंचे नीतीश कुमार, हज यात्रियों को किया यात्रा पर रवाना

दरअसल नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के निकट मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख तरैया गांव निवासी 55 वर्षीय मोहम्मद मतीम को आज दोपहर एनएच पार करने के दौरान गैस टैंकर ने कुचल दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी. शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर ट्रैफिक चौक के पास एनएच 31 को जाम कर दिया. 

परिजनों का आरोप है कि सड़क पार करने के दौरान टैंकर लोरी ने उन्हें कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. गुस्साए लोग प्रशासन से जल्द से जल्द मुआवजा देने की मांग करने लगे. जाम की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने का प्रयास किया, जबकि जाम की वजह से एनएच 31 पर दोनों तरफ वाहनों का काफिला लग गया. 

वहीं इस दुर्घटना के बाद भाग रहे गाड़ी को ट्रैफिक थानाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसे जब्त कर थाने में जमा कर लिया. उसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. बताया जाता है कि मतीन एक झोला लेकर पैदल ही जा रहा था कि टैंक लोरी की चपेट में आ गया था.

Trending news