अब भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली अभिनेत्री बनीं अक्षरा सिंह, मोनालिसा को छोड़ा पीछे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231510

अब भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली अभिनेत्री बनीं अक्षरा सिंह, मोनालिसा को छोड़ा पीछे

Akshara Singh Professional Fee: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने हाल ही के दिनों में बताया था कि उन्होंने अपनी प्रोफेशनल फीस को 10 गुना बढ़ा दिया है. उन्होंने इसके साथ ही कहा था कि एक समय ऐसा भी गुजरा जब 15 साल तक उनको फिल्मों में काम करने के लिए फीस नहीं दी जाती थी.

(अक्षरा सिंह)

पटना : Akshara Singh Professional Fee: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने हाल ही के दिनों में बताया था कि उन्होंने अपनी प्रोफेशनल फीस को 10 गुना बढ़ा दिया है. उन्होंने इसके साथ ही कहा था कि एक समय ऐसा भी गुजरा जब 15 साल तक उनको फिल्मों में काम करने के लिए फीस नहीं दी जाती थी. रवि किशन ने साफ कहा था कि उन्होंने फीस इसलिए बढ़ाई क्योंकि वह अपने पैसे से ही लोगों के लिए सामाजिक काम करते हैं. अब भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और क्वीन के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह ने भी अपनी प्रोफेशनल फीस बढ़ाने का ऐलान कर दिया है. 

अक्षरा ने फीस के मामले में मोनालिसा को छोड़ा पीछे
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अक्षरा सिंह के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. उनकी डिमांड खूब बढ़ी है. ऐसे में अक्षरा सिंह ने अपनी फीस में कई गुना इजाफा कर लिया है और वह अभी भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली अभिनेत्री बन गई हैं. इस मामले में अक्षरा सिंह ने मोनालिसा को भी पीछे छोड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए स्वीटी छाबड़ा ने की भावुक अपील, सोशल मीडिया पर वायरल

अक्षरा को भोजपुरी का लेडीस्टार भी कहा जाता है
भोजपुरी की लेडीस्टार अक्षरा सिंह के बारे में बता दें कि भोजपुरी सहित कई अन्य भाषाओं में अपने गाने से लोगों को दीवाना बना चुकी अक्षरा सिंह आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त नजर आ रही हैं. अक्षरा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं और उनके चाहनेवाले उनकी हर अदा के मुरीद हैं. ऐसे में रवि किशन के बाद अब अक्षरा सिंह भी अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ज्यादा चार्ज करने वाली हैं. उन्होंने आगामी फिल्म 'डार्लिंग' के लिए दोगुना पैसा लिया है. 

अक्षरा के डिमांड को मान रहे निर्माता
अक्षरा के फीस बढ़ाने के डिमांड को भोजपुरी के अभिनेता भी मानने को तैयार हैं, निर्माताओं का कहना है कि अक्षरा यह डिजर्व करती हैं. ऐसे में उनकी बढ़ी हुई फीस की मांग को स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं है. अक्षरा सिंह सेलेक्टेड काम करती हैं और इसके साथ ही उनकी डिमांड भी तेजी से बढ़ी है, ऐसे में उनके द्वारा फीस बढ़ाना लाजमी है. 

इसको लेकर अक्षरा का भी मानना है कि अब उनका मन चुनिंदा कामों को करने का है. ऐसे में उसने अपनी फीस बढ़ाई है और निर्माता उनको उनकी मांगी फीस देने को तैयार भी हैं. अक्षरा की मानें तो यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है. अक्षरा भोजपुरी की मल्टीटेलेंटेड अभिनेत्री हैं वह अपनी गायकी और अभिनय के साथ अपने हुस्न के जरिए भी लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं.  

Trending news