सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कबो खुशी कबो गम दी', मचा हंगामा
topStories0hindi1241435

सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कबो खुशी कबो गम दी', मचा हंगामा

  भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और साथ ही अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता से भी लोगों को दीवाना बना रखा है. नीलकमल सिंह का गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है.

सृष्टि उत्तराखंडी से बोले नीलकमल सिंह 'कबो खुशी कबो गम दी', मचा हंगामा

पटना :  भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और साथ ही अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता से भी लोगों को दीवाना बना रखा है. नीलकमल सिंह का गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. उनके रोमांटिक गाने जितने पॉपुलर होते हैं उनका दर्द भरा गाना भी जमकर वायरल होता है. 

ऐसे में नीलकमल सिंह का एक दर्द भरा गाना 'कबो खुशी कबो गम दी' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि इस गाने में नीलकमल सिंह की आवाज का दर्द आप भी अपने अंदर महसूस कर सकेंगे. इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इस गाने में सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल सिंह को एक साथ देखकर आपको भी मजा आएगा. दोनों का जलवा इस गाने के वीडियो में बी बरकरार है. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का यह बेवफाई भरा गाना 'कबो खुशी कबो गम दी' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसके डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. 

ये भी पढ़ें- रितु सिंह को देखकर कल्लू का हुआ 'पावर टनाटन', वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का यह बेवफाई भरा गाना 'कबो खुशी कबो गम दी' के वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 233,516 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news