नीलकमल सिंह का नया गाना 'भोले बाबा के नगवा नाचे लागल' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

नीलकमल सिंह का नया गाना 'भोले बाबा के नगवा नाचे लागल' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bol Bum Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)ने बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

नीलकमल सिंह का नया गाना 'भोले बाबा के नगवा नाचे लागल' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Bol Bum Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)ने बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. लगभग हर सप्ताह उनका गाना रिलीज होते रहता है. नीलकमल सिंह का गाना रिलीज होने ने के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होने लगता है. सावन शुरू होने से एक दिन पहले बुधवार को नीलकमल सिंह ने बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'भोले बाबा के नगवा नाचे लागल' (BHOLE BABA KE NAGWA NACHE LAGAL)रिलीज किया है. रिलीज के होने के साथ ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. 

'भोले बाबा के नगवा नाचे लागल' हुआ वायरल 
13 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)का नया गाना 'भोले बाबा के नगवा नाचे लागल' (BHOLE BABA KE NAGWA NACHE LAGAL) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस को नीलकमल का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में नीलकमल ने जबदस्त डांस किया है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की एक्टिंग पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के सामने घुटने पर बैठे रितेश पांडे, गाया इमोशनल भोजपुरी गाना

8 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
नीलकमल सिंह के इस गाने के वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. सृष्टि उत्तराखंडी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में  सुपरहिट माना जाता है. नीलकमल सिंह के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. 
 खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 700 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news