किशनगंज रेलवे स्टेशन के परिसर में हुआ जलभराव, यात्री हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1237469

किशनगंज रेलवे स्टेशन के परिसर में हुआ जलभराव, यात्री हो रहे परेशान

पूर्णियाः किशनगंज में तेज बारिश के बाद स्टेशन परिसर और ट्रैक पर पानी लबालब भर गया है. परिसर में जलभराव के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह समस्या किसी एक दिन की नहीं है, यहां बरिश होने के बाद स्टेशन परिसर और ट्रैक पर पानी भर जाता है.

किशनगंज रेलवे स्टेशन के परिसर में हुआ जलभराव, यात्री हो रहे परेशान

पूर्णियाः किशनगंज में तेज बारिश के बाद स्टेशन परिसर और ट्रैक पर पानी लबालब भर गया है. परिसर में जलभराव के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह समस्या किसी एक दिन की नहीं है, यहां बरिश होने के बाद स्टेशन परिसर और ट्रैक पर पानी भर जाता है. उसके बाद भी रेल प्रशासन पानी की निकासी और स्टेशन की मरम्मत के लिए कोई पुख्ता इंतजाम करने को तैयार नहीं है. इसका खामिजाया यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है

पानी से डूबी पटरियों पर चल रही ट्रैन
यात्री सैयदुर रहमान ने बताया कि रेलवे प्लेटफार्म पर जलभराव होने से यात्रियों को प्लेटफार्म पर जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्टेशन का रेलवे ट्रैक भी पानी में डूब गया है. राजधानी से लेकर कई महत्वपूर्ण ट्रैन भी पानी में डूब पटरियों से होकर गुजर रही हैं. उनका आरोप है कि रेलवे प्रशासन द्वारा पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं किए जाने से ऐसी समस्या उत्पन्न हो रही है.

रेलवे स्टेशन पर बेहतर होने चाहिए इंतजाम
यात्री मुस्ताक का कहना है कि रेलवे यात्रियों से सालाना खूब कमाई करती है, लेकिन उसके बाद भी स्टेशन की मरम्मत के लिए रेलवे द्वारा कोई पुख्ता इंतजाम नहीं होता है. अगर रेलवे ठान लें तो अपने स्टेशनों को बेहतर बना सकती है, लेकिन कोई अधिकारी काम करने को तैयार नहीं है. ट्रैक पर जलभराव के कारण भविष्य में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. इसके लिए रेल प्रशासन को स्टेशन पर बेहतर इंतजाम करने चाहिए.

ये भी पढ़िए- बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका, AIMIM के 4 विधायक आरजेडी में हुए शामिल

Trending news