खेसारी लाल का गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' मचा रहा हंगामा, व्यूज 360 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231621

खेसारी लाल का गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' मचा रहा हंगामा, व्यूज 360 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के एक सुपरहिट भोजपुरी गाने ने यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में फिर से जगह बना ली है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज की दिवानगी सबके अंदर भर दी है.

(खेसारी लाल यादव)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के एक सुपरहिट भोजपुरी गाने ने यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में फिर से जगह बना ली है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज की दिवानगी सबके अंदर भर दी है. बता दें कि खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का यह गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया था. एक बार फिर से यह गाना यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है.  

इस गाने में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज श्रोताओं को खूब पसंद आ रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव काफी बेहतरीन नजर आ रहे हैं. इस म्यूजिकल वीडियो के गाने का बोल है 'मिलते मरद हमके भूल गईलू'. आप भी इस गाने के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज किया गया था. 

आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस सुपरहिट भोजपुरी गाने'मिलते मरद हमके भूल गईलू' के वीडियो को 36 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस गाने को 664K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे का सुपरहिट रोमांस देखकर आपको आ जाएगा पसीना 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस सुपरहिट गाने 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत शंकर सिंह ने दिया है. यूट्यूब पर दर्शक एक बार फिर से इस गाने को सर्च कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 360,331,243 से ज्यादा बार देखा गया है. 

Trending news