खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहंगा लखनऊवा', हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218699

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहंगा लखनऊवा', हो रहा वायरल

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'लहंगा लखनऊवा' एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है.

(खेसारी लाल यादव अनिशा पांडे)

पटना : भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'लहंगा लखनऊवा' एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. खेसारी लाल यादव के इस सुपर-डुपर हिट भोजपुरी गाने 'लहंगा लखनऊवा' ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों को आकर्षित करना शुरू कर दिया है. इस गाने ने 322 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. 

इस गाने के वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. ये गाना ऐसा है कि इसे लोग बार-बार गुनगुनाने भी लगे हैं. सुपरहिट गाना 'लहंगा लखनऊवा' के यूट्यूब व्यूज ने रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. भोजपुरी के यूट्यूब चैनल आदिशक्ति फिल्म्स पर इसे रिलीज किया गया है, जहां यह वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. अनिशा की अदाएं इस गाने के वीडियो में ऐसा की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. वहीं इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का दबंग अंदाज भी आपको दीवाना बना देगा. 

खेसारी के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी बेहतरीन और मदमस्त आवाज से इस गाने को सजाया है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. यह वीडियो तो वैसे काफी पहले रिलीज किया गया है लेकिन फैंस इसे बार-बार सुन रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जब सीमा सिंह से बोले पवन सिंह 'चॉकलेट लागेलू', हो गया हंगामा

खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडे के इस सुपरहिट गाने 'लहंगा लखनऊवा' के डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं, जबकि इसको एडिट प्रशांत सिंह ने किया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 322,789,706 से ज्यादा व्यूज और 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news