Bihar News: कमर में पिस्टल खोसकर बार-बालाओं से साथ ठुमका लगाते दिखा युवक, विडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1249647

Bihar News: कमर में पिस्टल खोसकर बार-बालाओं से साथ ठुमका लगाते दिखा युवक, विडियो हुआ वायरल

Harsh firing: बिहार में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार के अलग-अलग जगहों से आए दिन हर्ष फायरिंग के मामले आ रहे हैं. हाईकोर्ट ने भी कुछ दिन पहले शादी समारोहों या फिर अन्य खुशी के मौकों पर हो रहे हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की थी.

Bihar News: कमर में पिस्टल खोसकर बार-बालाओं से साथ ठुमका लगाते दिखा युवक, विडियो हुआ वायरल

गोपालगंज: Harsh firing: बिहार में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार के अलग-अलग जगहों से आए दिन हर्ष फायरिंग के मामले आ रहे हैं. हाईकोर्ट ने भी कुछ दिन पहले शादी समारोहों या फिर अन्य खुशी के मौकों पर हो रहे हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की थी. पुलिस को सख्ती से हर्ष घटनाओं पर रोक लगाने का निर्देश दिया गया था. लेकिन इस पर अभी तक कोई गंभीर कदम उठाए गए हैं. जिसके चलते लोग बेखौफ होकर खुशी के मौकों पर हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. 

आर्केस्ट्रा में लहाराया देशी पिस्टल 
ताजा मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है. जहां जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के वार्ड 11 बारात में हर्ष फायरिंग की गई. दरअसल, जलालपुर गांव में बीती रात एक बारात आई थी. बारात के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. ऑर्केस्ट्रा के दौरान गांव के दो युवकों को देशी पिस्टल लहराते हुए देखा गया. दोनों युवक अपने कमर में पिस्टल खोसकर नर्तकी को पैसे दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था को लेकर बांका एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने की अपराध गोष्टी

तेजी वायरल हो रहा वीडियो
दोनों युवकों का वीडियों किसी से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के बारे पुलिस को जब जानकारी मिली तब सदर एसडीपीओ ने सिधवलिया थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जांच कर उचित करवाई करने का निर्देश दिया. जिसके बाद सिधवलिया थाना मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि बिहार में शाद समारोहों में हर्ष फायरिंग करना आम बात हो गई है. कई बार हर्ष फायरिंग के दौरान लोगों की जान भी चली जाती है. ऐसे सरकार को हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कठोर कदम उठाने की जरूरत है. 

Trending news