Happy Father's Day Song: अपने पापा के लिए कुछ गुनगुनाया या नहीं? डेडिकेट करें ये बेहतरीन गाने
Advertisement

Happy Father's Day Song: अपने पापा के लिए कुछ गुनगुनाया या नहीं? डेडिकेट करें ये बेहतरीन गाने

Happy Father's Day Songs: मां की महिमा तो सारा जग जानता है लेकिन मैं आपको पिता के बारे में बताने जा रहा हूं. रोटी -कपड़ा और मकानसे लेकर परिवार का सारा जहां है, तो वो है पिता. पिता के बिना किसी भी बच्चों का सपना अधूरा होता है.

Happy Father's Day Song: अपने पापा के लिए कुछ गुनगुनाया या नहीं? डेडिकेट करें ये बेहतरीन गाने

पटनाः Happy Father's Day Songs: मां की महिमा तो सारा जग जानता है लेकिन मैं आपको पिता के बारे में बताने जा रहा हूं. रोटी -कपड़ा और मकानसे लेकर परिवार का सारा जहां है, तो वो है पिता. पिता के बिना किसी भी बच्चों का सपना अधूरा होता है. पिता है तो बाजार के सभी खिलौने अपने है. मां की ममता तो एक बार छलक कर दिख जाती है, परन्तु पिता का प्यार गूंगा होता है जिसे दुनिया कभी समझ नहीं पाई. सच ही तो कहा है किसी ने मंदिर की मुर्तियों से दुआ मांगने वालों मां-बाप से बढ़कर कोई दुआ नहीं है. पिता का जीवन में बहुत बड़ा महत्व है. आज का दिन पापा को खास अहसास करवाने का ही है. हालांकि एक बेटे के लिए अपने पिता से प्यार जताना आसान नहीं होता. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 7 गानों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपनी भावनाएं अपने पिता से जाहिर कर सकते हैं और अपने पिता को स्पेशल महसूस करा सकते हैं.

1. पापा जल्दी आ जाना
ऑफिस जाने वाले पापा खुद को इस गाने से बहुत अच्छे से जोड़ पाएंगे. फादर्स डे के मौके पर भी उन्हें छुट्टी नहीं मिली होगी और उन्हें आज भी काम पर जाना पड़ेगा. यह गाना 1960 के दशक का है. 1967 में आई तकदीर फिल्म में यह गाना था.

2. पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा
यह गाना सालों तक फादर्स डे एंथम की तरह गाया गया है. सभी इस गाने को बहुत पसंद करते हैं. आप भी अपने पिता को यह गाना भेज सकते हैं.

3. मुझे माफ करना ओम साईं राम 
यह गाना बीबी नं. 1 फिल्म का है. इस गाने में बच्चे का अंदाज इतना प्यारा है कि इस गाने को देखने के बाद सब की आखें नम हो जाएगी. बच्चे ओम साईं से कह रहे है कि मुझे माफ कर देना, आप से पहले मेरे लिए मम्मी डैडी है. इस फिल्म में करिश्मा कपूर और सलमान खान हैं.

4. तुझको ना देखू तो
इस गाने में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक पिता को अपने बच्चे के सिवाये कभी कुछ नहीं दिखाई देता है. पिता के लिए उसके बच्चे से बढ़कर कुछ भी नहीं है. उसके हाथ की चोट भी नहीं होती है. उसे महज अपने बच्चों को ही ख्याल होता है. 

5. पापा मेरे पापा
यह गाना फिल्म मैं ऐसा ही हूं का हैं जिसमें अजय देवगण, बेबी रूचा विद्या , सुष्मिता सेन है. ये गाना एक बेटी अपने पापा के लिए गाती है. इस गाने को सुनने के बाद आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे.

6. अकेले हम अकेले तुम 
साल 1995 में आई फिल्म अकेले हम अकेले तुम में पिता और बेटे का बॉन्ड दिखाया गया है. इस गाने को उदित नारायण ने गाया है और बच्चे वाली लाइन उनके बेटे आदित्य नारायण ने गाए हैं. 

यह भी पढे़- Happy Father's Day 2022: अपने पापा को भेजें यह संदेश, दिल हो जाएगा खुश

Trending news