तमिलनाडु में बिहार की महिला डॉक्टर से गैंगरेप, पीड़िता ने सुनाई खौफनाक आपबीती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1134338

तमिलनाडु में बिहार की महिला डॉक्टर से गैंगरेप, पीड़िता ने सुनाई खौफनाक आपबीती

वेल्‍लौर में महिला डॉक्‍टर से रेप करने वालों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. इस पूरे मामले को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गंभीरता से लेते हुए कहा है कि दोषियों को हर हाल में कड़ी सजा दी जाएगी.

तमिलनाडु में बिहार की महिला डॉक्टर से गैंगरेप, पीड़िता ने सुनाई खौफनाक आपबीती

पटना: तमिलनाडु में ब‍िहार की महिला डॉक्‍टर के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. वेल्‍लौर के एक अस्‍पताल में कार्यरत बिहार की महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप किया गया है. स्‍थानीय पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के सामने आने के बाद तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने सख्‍त बयान देते हुए कहा है कि सामूहिक बलात्‍कार के आरोपियों को कठोर दंड दिलाया जाएगा. महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप की घटना से डॉक्‍टर बिरादरी के साथ ही आम लोग भी हतप्रभ हैं. बताया जा रहा है कि इस जघन्‍य कांड को ऑटो ड्राइवर ने अपने अन्‍य साथियों के साथ मिलकर श्‍मशान घाट के समीप अंजाम दिया. पीड़िता ने घटना की जानकारी स्‍थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद त्‍वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

  1. 17 मार्च रात की घटना है.
  2. 22 को ऑनलाइन कम्प्लेन हुई.
  3. 22 को ही दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार. 
  4. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अगले दिन हुई.
  5. 23 को विधानसभा मे मुद्दा आया.

रेप करने वाले आरोपियों में दो नाबालिग 
जानकारी के अनुसार, वेल्‍लौर में महिला डॉक्‍टर से रेप करने वालों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. इस पूरे मामले को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने गंभीरता से लेते हुए कहा है कि दोषियों को हर हाल में कड़ी सजा दी जाएगी. मीडिया और पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार निवासी पीड़िता घटना के दिन अपने दोस्त के साथ फिल्म देख कर घर लौट रही थी. आधी रात को फिल्म खत्म होने के बाद दोनों थिएटर के सामने ऑटो के इंतजार में खड़े थे. इतने में एक ऑटो वाला आया. उस ऑटो में ड्राइवर के अलावा 4 लोग पहले से ही सवार थे. पीड़िता की मानें तो उन्‍होंने ऑटो ड्राइवर को अस्पताल की तरफ चलने को कहा था, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद ऑटो ड्राइवर ने रास्ता बदल लिया और ऑटो की रफ्तार भी काफी तेज कर दी थी.

विरोध करने पर की गई मारपीट 
महिला डॉक्टर ने ऑटो ड्राइवर से रूट बदलने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि रात में वह रास्ता बंद हो जाता है, ऐसे में उस रूट से नहीं जाया जा सकता है. पीड़ित महिला डॉक्‍टर ने बताया कि ड्राइवर ने ऑटो को रास्ते में पड़ने वाले एक श्मशान घाट के पास सुनसान जगह पर रोक दिया. इसके बाद चारों लड़के और ऑटो ड्राइवर ने महिला डॉक्‍टर के साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी. उन्‍होंने जब इसका विरोध किया तो सभी ने युवती और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी.

इस खौफनाक घटना के बाद महिला डॉक्टर डरकर बिहार आ गई
महिला डॉक्‍टर ने बताया कि बात पिटाई और छेड़खानी तक ही नहीं रुकी. इतना करने के बाद सभी ने महिला डॉक्‍टर का बारी-बारी से रेप किया. इस दौरान पीड़िता ने छोड़ देने की गुहार भी लगाई, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी. इस खौफनाक घटना के बाद महिला डॉक्टर डरकर बिहार आ गई हैं. वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. छानबीन के बाद पुलिस ने सामूहिक बलात्‍कार के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि अपराधियों ने दोनों पीड़ितों के मोबाइल, कैश और ज्वैलरी भी छीन लिए थे. पुरुष मित्र को एटीएम ले जाकर जबरन 40 हजार की रकम भी निकलवाई गयी थी.

Trending news