सुलतानगंज स्टेशन में घंटों रोकी गई दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, यात्रियों को हुई परेशानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1222485

सुलतानगंज स्टेशन में घंटों रोकी गई दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, यात्रियों को हुई परेशानी

भागलपुर के सुलतानगंज रेलवे स्टेशन में घंटों दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस रूकने पर रेल यात्रियों को परेशानी हुई.

(फाइल फोटो)

भागलपुर : भागलपुर के सुलतानगंज रेलवे स्टेशन में घंटों दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस रूकने पर रेल यात्रियों को परेशानी हुई. आपको बता दें कि सेना भर्ती में किए गए केंद्र सरकार की तरफ से बदलाव की घोषणा के बाद से ही पूरे देशभर में और खासकर बिहार में युवाओं के द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है. 

वहीं दानापुर साहेबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर कर रहे रेल यात्रियों ने बताया कि सुबह लगभग 10 बजकर 37 मिनट से सुलतानगंज स्टेशन पर रेल को रोका गया. तीन घंटा लगभग बीत गया लेकिन स्टेशन में कोई व्यवस्था रेल यात्रियों के लिए नहीं की गई है. साथ ही स्टेशन में बिजली नहीं होने से एसी बंद पड़ा है.

ये भी पढ़ें- Agneepath Scheme Protest:अग्निपथ योजना पर 'सुलग' रहा बिहार, क्यों हो रहा विवाद और छात्रों की क्या है नाराजगी

उमस के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है और समय पर भागलपुर व साहेबगंज स्टेशन में ट्रेन नहीं पहुचने पर काफी नुकसान हो गया है. वहीं सुलतानगंज स्टेशन मास्टर दीपक कुमार ने बताया कि भागलपुर स्टेशन में छात्रों द्वारा उग्र प्रदर्शन के कारण दानापुर साहेबगंज 3236 डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोका गया है.

रेल यात्रियों की सुरक्षा को लेकर स्टेशन परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को लगाया गया है. रेल यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए पानी की भी व्यवस्था जगह-जगह पर की गई है. स्टेशन में बिजली नहीं के सवाल पर लोगों ने कहा कि बिजली पांच घंटों से बाधित है. इसलिए एसी एवं पंखा नहीं चल पा रहा है. 

उमस भरी गर्मी में यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. बिजली आने पर एवं भागलपुर में छात्रों कं उग्र आंदोलन के बाद ससमय ट्रेन रूट चालू हो जाएगा. इसके साथ ही कहा गया कि नाथनगर में गरीब रथ ट्रेन को रोका गया है. कल्याणपुर स्टेशन मे डीएमयू को रोका गया है. रेल यात्रा कर रहे लोग ट्रेन छोड़कर बस एवं टेम्पो से अपने-अपने कामों पर जाते देखे गए. इस दौरान सुलतानगंज स्टेशन में सुरक्षा व्यवस्था को देखने के लिए रेल आरपीएफ व जीआरपीएफ एवं सुलतानगंज थाना के सर्किल इंस्पेक्टर रतनलाल ठाकुर के द्वारा गस्ती की गई. जिससे रेल यात्रियों को कोई परेशानी न हो. इस दौरान तमाम रेल यात्री एवं रेल पुलिस बल मौजुद थे.

Trending news