Minor Girl Raped: बिहार के बेतिया में बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंग रेप, हैवानों ने किया निर्भया जैसा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1212347

Minor Girl Raped: बिहार के बेतिया में बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंग रेप, हैवानों ने किया निर्भया जैसा हाल

Bihar Gang Rape: बिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग के साथ बस स्टैंड के पास बस में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

 स्थानीय लोगों ने बस में नाबालिग के होने की जानकारी पुलिस को दी.

बेतिया: Bihar Gang Rape: बिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग के साथ बस स्टैंड के पास बस में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना ने 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया कांड की याद ताजी कर दी.हालांकि, मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

कोल्ड ड्रिंक्स में मिलाया गया नशीला पदार्थ
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि मंगलवार को वह बेतिया लौट रही थी कि बस कंडक्टर ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिससे वह बेसुध हो गई. वहीं, बस जब बेतिया बस स्टैंड पर रुकी तो सारे बस यात्री उतर गए थे.

ड्राइवर, खाली और एक अन्य ने किया सामूहिक दुष्कर्म
आरोप है कि इसके बाद बस को बस स्टैंड से मात्र 100-200 मीटर की दूरी पर ले जाकर नाबालिग के साथ ड्राइवर, खलासी और अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी उसे बस में ही छोड़कर भाग निकले. देर शाम स्थानीय लोगों ने बस में नाबालिग के होने की जानकारी पुलिस को दी.

ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार
पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. पीड़िता को पुलिस अस्पताल ले आई. बेतिया (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ ) मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने रात में छापेमारी कर आरोपी ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

घटना ने निर्भया कांड की दिलाई याद
उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. बता दें कि कुछ ऐसी ही वारदात आज से 10 साल पहले 16 दिसंबर 2012 को हुई थी, जिसको निर्भया कांड (Nirbhaya Gangrape) के नाम से जाना जाता है. इस घटना में एक 23 वर्षीय लड़की के साथ 6 लोगों ने बुरी तरह सामूहिक दुष्कर्म किया था. मामले में मुख्य आरोपी राम सिंह ने आत्महत्या कर ली थी जबकि एक नाबालिग को तीन साल बाद छोड़ दिया गया और 4 अन्य को फांसी दे दी गई थी. घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखने को मिला था.

Trending news