अंकुश राजा और आयशा कश्यप के नवका भोजपुरी गाना 'सूट पर ईयार के' ने मचाया हंगामा
Advertisement

अंकुश राजा और आयशा कश्यप के नवका भोजपुरी गाना 'सूट पर ईयार के' ने मचाया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और संगीतकार अंकुश राजा को कौन नहीं जानता. अंकुश राजा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी के गानों को अपनी आवाज से सजाया है. अंकुश के गाए गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

(अंकुश राजा)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और संगीतकार अंकुश राजा को कौन नहीं जानता. अंकुश राजा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी के गानों को अपनी आवाज से सजाया है. अंकुश के गाए गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी के लोगों को अंकुश की आवाज दीवाना बनाती रही है.  

ऐसे में अंकुश राजा का एक भोजपुरी गाना आज रिलीज किया गया है और इसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस भोजपुरी गाना 'सूट पर ईयार के' ने रिलीज के साथ दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला आयशा कश्यप नजर आ रही हैं. आयशा का जलवा इस गाने में देखते हीं बनता है. वहीं इस गाने के वीडियो में अंकुश राज का दबंग अंदाज भी दर्शकों को दीवाना बना रहा है. गाने के वीडियो में अंकुश राजा और आयशा के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

अंकुश राजा और आयशा कश्यप के इस सुपरहिट गाने 'सूट पर ईयार के' को आप डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 482,672 से ज्यादा बार देखा गया है और वहीं इसे 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'तुमसा कोई प्यारा' वायरल, व्यूज 100 मिलियन पार 

अंकुश राजा और आयशा कश्यप के इस सुपरहिट गाने 'सूट पर ईयार के' बोल गरदा सियाडिह ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू ने बनाया है. वहीं इस वीडियो के निर्माता राज जयसवाल हैं. और इसको एडिट शुभम बाबू ने किया है. इस गाने के वीडियो को एकदम झक्कास अंदाज में फिल्माया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news