जब मैच के दौरान बज उठा भोजपुरी गाना, नाच उठे खेसारी लाल यादव
Advertisement

जब मैच के दौरान बज उठा भोजपुरी गाना, नाच उठे खेसारी लाल यादव

आजकल IPL का खुमार सबके ऊपर छाया हुआ है. आईपीएल मैच से ज्यादा लोग उसकी क्षेत्रीय भाषाओं में हो रही कमेंट्री को लेकर उत्साहित हैं. आपको बता दें कि IPL में मैच की कमेंट्री इस बार भोजपुरी भाषा में भी हो रही है जिसने हंगामा मचा दिया है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Song Played in IPL: आजकल IPL का खुमार सबके ऊपर छाया हुआ है. आईपीएल मैच से ज्यादा लोग उसकी क्षेत्रीय भाषाओं में हो रही कमेंट्री को लेकर उत्साहित हैं. आपको बता दें कि IPL में मैच की कमेंट्री इस बार भोजपुरी भाषा में भी हो रही है जिसने हंगामा मचा दिया है. ऐसे में IPL की एक टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने एक गाना गया है जो इन दिनों तहलका मचा रहा है.

ऐसे में लखनऊ के इकाना स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स का मुकाबला चल रहा था. जहां मैच के दौरान अचानक भोजपुरी गाना बजा जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, बता दें कि यह गाना खेसारी लाल यादव का गाया ‘खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा’ जो लखनऊ की टीम के प्रमोशन के लिए खेसारी ने गाया है और मैच के एक दिन पहले ही इस गाने को रिलीज किया गया था.

खेसारी लाल यादव इस गाने पर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में थिरकते नजर आए. ऐसे में इस मैदान पर दर्शकों के साथ जितने भी आईपीएल के खिलाड़ी मौजूद थे सभी इस गाने की धून पर अपने को थिरकने से रोक नहीं पाए. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या तो इस गाने पर सबसे ज्यादा एंजॉय करते नजर आ रहे थे. हार्दिक पांड्या ने खेसारी लाल यादव के बारे में बताया कि वह उन्हें ठीक से नहीं जानते हैं लेकिन उनके एक दो गाने उन्होंने सुने हैं. जिसमें खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक है' उन्हें पसंद है.

ये भी पढ़ें- नीतीश को भाजपा से अलग होते ही क्यों पसंद आए आनंद मोहन? आखिर कैसा होगा वोट बैंक का गणित

खेसारी लाल यादव ने भी यहां परफॉर्म करते हुए कहा कि सारे खिलाड़ी उनके फेवरेट हैं और उनको यहां परफॉर्म करते हुए बहुत मजा आ रहा है. खेसारी ने कहा कि विश्वस्तरीय इस मंच पर भोजपुरी को जो सम्मान मिला है उससे वह बेहद खुश हैं. बता दें कि 'खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा' गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इसे अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाना अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Trending news