WATCH : शिल्पी राज और सौरभ रॉयल का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279531

WATCH : शिल्पी राज और सौरभ रॉयल का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी'

भोजपुरी बोल बम गानों के बिना बाबा के धाम जा रहे कांवड़ियों का उत्साह कम हो जाता है. ऐसे में सावन की शुरुआत के साथ ही भोजपुरी के बोल बम गाने जमकर रिलीज किए जाते हैं और ये गाने तेजी से वायरल भी होते हैं. इन गानों पर झूमते-नाचते आपको कांवड़िए मिल जाएंगे.

WATCH : शिल्पी राज और सौरभ रॉयल का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी'

पटना : भोजपुरी बोल बम गानों के बिना बाबा के धाम जा रहे कांवड़ियों का उत्साह कम हो जाता है. ऐसे में सावन की शुरुआत के साथ ही भोजपुरी के बोल बम गाने जमकर रिलीज किए जाते हैं और ये गाने तेजी से वायरल भी होते हैं. इन गानों पर झूमते-नाचते आपको कांवड़िए मिल जाएंगे. इन गानों को आप बाबा धाम जाने के रास्ते में खूब बजते हुए सुन सकते हैं. 

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने में शिल्पी राज के साथ सौरभ रॉयल की आवाज है जो शिव भक्तों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सौरभ रॉयल के साथ कल्याणी नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज देखकर आपका मन भी भक्ति से भर जाएगा. बाबा धाम जा रहे कांवड़िए इस बोल बम गीत पर खूब झूमते नजर आ रहे है. 

शिल्पी राज और सौरभ रॉयल की आवाज में भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी' के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने दिए हैं और इसका संगीत प्रियांशु प्रियदर्शी ने दिए हैं. इस वीडियो को कोरियोग्राफ शिवम गोयल ने किया है. यह गाना रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- बाबा के भक्तों पर बरसाई पवन सिंह ने आवाज से 'सावन के फुहार', वीडियो वायरल 

शिल्पी राज और सौरभ रॉयल की आवाज में भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के सोमारी' के वीडियो को आप यूबीटी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से 358,572 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news