WATCH: पवन सिंह का नया गाना 'घाव दे देबे' आ गया मचाने हंगामा
Advertisement

WATCH: पवन सिंह का नया गाना 'घाव दे देबे' आ गया मचाने हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के पावरस्टार और दबंग अभिनेता पवन सिंह जिनकी आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. पवन सिंह को पसंद करनेवालों की तादाद दुनिया के कई देशों में है.

WATCH: पवन सिंह का नया गाना 'घाव दे देबे' आ गया मचाने हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के पावरस्टार और दबंग अभिनेता पवन सिंह जिनकी आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. पवन सिंह को पसंद करनेवालों की तादाद दुनिया के कई देशों में है. आपको बता दें कि पवन सिंह का एक गाना 'लालीपॉप लागेलू' को दुनिया भर में लोग सुनत और इस पर झूमते लोग आपको मिल जाएंगे. आपको बता दें कि पवन सिंह के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को जितनी बेसब्री से रहता है. उनके पुराने गानों को भी दर्शक हमेशा उतनी शिद्दत से यूट्यूब पर सर्च करके देखते रहते हैं. 

ऐसे में पावरस्टार पवन सिंह का एक नया गाया 'घाव दे देबे' यूट्यूब पर हंगामा मचाने आ गया है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर आज ही रिलीज किया गया है. गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज की आवाज है. MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. दोनों की शानदार केमिस्ट्री और सुपरहिट रोमांस की वजह से इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाका मचा दिया है.  

पवन सिंह, शिल्पी राज और शिवाली राजपूत के इस गाने 'घाव दे देबे' के बोल निक्की निहाल ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने का वीडियो विभांषु तिवारी ने तैयार किया है वीडियो को असलम खान ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन पुरुषोत्म ने किया है और इसे एडिट आर निन्जा ने किया है. गाने के वीडियो को निर्देशक राजकुमार सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने दिया तनुश्री को 'दरदिया', देखिए फिर क्या हुआ 

पवन सिंह, शिल्पी राज और शिवाली राजपूत के इस गाने 'घाव दे देबे' के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 565,595 से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news