'लंदन वाली लवंडिया' के चक्कर में रितेश पांडेय, वहीं 'लंदन में चंदन' लगा रहे नीलकमल
topStories0hindi1404002

'लंदन वाली लवंडिया' के चक्कर में रितेश पांडेय, वहीं 'लंदन में चंदन' लगा रहे नीलकमल

  भोजपुरी सिनेमा के गानों के वीडियो की शूटिंग अब देश की सीमा को तोड़कर विदेशों में होने लगी है. कई ऐसे भोजपुरी गाने हैं जिनकी शूटिंग विदेशी लोकेशन पर शानदार तरीके से की गई है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते रहे हैं.

'लंदन वाली लवंडिया' के चक्कर में रितेश पांडेय, वहीं 'लंदन में चंदन' लगा रहे नीलकमल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गानों के वीडियो की शूटिंग अब देश की सीमा को तोड़कर विदेशों में होने लगी है. कई ऐसे भोजपुरी गाने हैं जिनकी शूटिंग विदेशी लोकेशन पर शानदार तरीके से की गई है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते रहे हैं. ऐसा ही एक गाना रितेश पांडे का है जो नए साल के मौके पर रिलीज किया गया था. इस गाने 'लंदन वाली लवंडिया' के वीडियो ने यूट्यूब पर ऐसा हंगामा मचाया कि इसका व्यूज 500 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया और इस व्यूज ने रिकॉर्ड कायम कर दिया है.  

वहीं दूसरी तरफ लंदन की सड़कों पर ही एक गाने के वीडियो में विदेशी परियों के साथ हंगामा मचाते नीलकमल सिंह नजर आ रहे हैं. इस गाने को अपनी बेहतरीन आवाज से नीलकमल सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज ने सजाया है. यह लंदन वाला गीत 'लंदन में चंदन' के वीडियो ने एक बार फिर से हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 

यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो के वायरल होने का सिलसिला जारी है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह माथे पर गमछा बांधे ठेठ देसी अंदाज में लंदन की लड़कियों के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को यहां अब तक 145,522  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा का हॉट रोमांटिक गाना देखा क्या आपने? 

वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का सॉन्ग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ सोशल मीडिया पर अभी तक वायरल हो रहा है. बता दें कि रितेश का ये सॉन्ग पिछले वर्ष रिलीज हुआ था, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

सिंगर रितेश पांडेय के गाने पर अब तक करीब 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  वीडियो में सिंगर रितेश पांडेय को किसी विदेशी डांसर के साथ थिरकते हुए देखा जा रहा है. रितेश के सुपर हिट गानों की बात करें तो इनमें शामिल है- प्यार काहे कईलू पगला से, चौकी तुरी ला नाच के, बम भोला बाबा, पियवा से पहले हमार रहलू , गोरी तोर चुनरी, सुइया जहर के जैसे आदि गाने शामिल है.

Trending news