Watch: अपने बेटे ऋषभ संग LIVE आए मेगास्टार खेसारी लाल यादव, देखकर चौंके उनके प्रशंसक
Advertisement

Watch: अपने बेटे ऋषभ संग LIVE आए मेगास्टार खेसारी लाल यादव, देखकर चौंके उनके प्रशंसक

  पवन सिंह का पारिवारिक विवाद अब उनके करियर को चौपट कर रहा है. वहीं पवन सिंह के कई सारे प्रोजेक्टस भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के पास पहुंच गए हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव इन दिनों लंदन में हैं और वह वहां 'लाडला 2' की शूटिंग कर रहे हैं.

 Watch: अपने बेटे ऋषभ संग LIVE आए मेगास्टार खेसारी लाल यादव, देखकर चौंके उनके प्रशंसक

पटना :  पवन सिंह का पारिवारिक विवाद अब उनके करियर को चौपट कर रहा है. वहीं पवन सिंह के कई सारे प्रोजेक्टस भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के पास पहुंच गए हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव इन दिनों लंदन में हैं और वह वहां 'लाडला 2' की शूटिंग कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहते हैं और उनके फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी है. खेसारी लाल यादव को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 2.5 मिलियन से ज्यादा है. 

खेसारी लाल यादव शूटिंग से वक्त निकालने के बाद अपने बेटे ऋषभ के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए. इस दौरान ऋषभ और खेसारी लाल ने खूब जमकर लोगों से बातचीत की और खेसारी अपने बेटे को प्यार करते भी नजर आए. इस लाइव शो में खेसारी लाल के बेटे ऋषभ ने बताया कि वह इस फिल्म में काम करने का 50 हजार रुपए यानी 500 पाउंड लेगें इस पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि ये तो मेरे से बहुत कम है. बता दें कि खेसारी लाल यादव का बेटा भी इस फिल्म में काम करनेवाला है. 

इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल के लाइव आते ही हजारों की संख्या में लोग जुड़ गए इस पर खेसारी ने अपने बेटे से कहा कि तेरी फैन फॉलोइंग तो मुझसे भी ज्यादा है. इसके बाद खेसारी के कान में ऋषभ ने कहा कि पापा लाइव पर 10 हजार से कम लोग हो गए हैं यह सुन खेसारी लाल हंसने लगे. खेसारी ने इसी लाइव में बताया कि उनका एक नया भोजपुरी गाना भी रिलीज होने वाले है. 

ये भी पढ़ें- पति संग ऐसे रोमांटिक पोज देती नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें देख चाहनेवाले भर रहे आहें

खेसारी लाल यादव ने लोगों से वादा किया कि जल्द ही उनके गाने एक निश्चित समयांतराल पर रिलीज होंगे. अपने दर्शकों को उन्होंने अपनी ताकत बताया और सभी का धन्यवाद दिया. इसके साथ ही खेसारी ने कहा कि वह अभिमन्यु नहीं हैं कि चक्रव्यूह में फंसकर मर जाएंगे. वह कृष्ण की तरह हैं उनके जीवन में महाभारत होता रहेगा. 

Trending news