खेसारी लाल यादव का होली स्पेशल गाना 'हाला भईल होली में' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव का होली स्पेशल गाना 'हाला भईल होली में' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के आवाज और अंदाज ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के गानों पर झूमते लोग आपको दिख जाएंगे. होली का त्योहार आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी होली गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा रह जाएगा.

 खेसारी लाल यादव का होली स्पेशल गाना 'हाला भईल होली में' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के आवाज और अंदाज ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के गानों पर झूमते लोग आपको दिख जाएंगे. होली का त्योहार आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी होली गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा रह जाएगा. ऐसे में खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी के तमाम कलाकारों की तरफ से भोजपुरी होली गानों को धड़ा-धड़ रिलीज किया जा रहा है और इन गानों ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब को रंगीन बना रखा है. आपको बता दें कि आज ही खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट भोजपुरी होली गाना 'हाला भईल होली में' रिलीज हुआ है और यह गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी होली से पहले ही होली के रंग में सराबोर है जाएंगे.

आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है, इस वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आस्था सिंह नजर आ रही हैं. वीडियो में आस्था सिंह और खेसारी लाल यादव एक दूसरे पर रंग लगाते और मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज एकदम दीवाना बना देनेवाला है. दोनों के इस अंदाज को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे.

खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह के इस लेटेस्ट भोजपुरी होली गाने 'हाला भईल होली में' के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को ब्लू बिट्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 542,495 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस वीडियो के बोल पवन पांडे और सूरज सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत दीपक दिलकश ने दिया है. इस वीडियो को लक्की विश्वकर्मा और उनकी टीम ने कोरियोग्राफ और डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को एलएल वीडियो लैब में एडिट भी किया गया है.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद भी भौजाई के संग गुलाल उड़ा रहे कल्लू, 'पियाजी के रंगल देहिया' मचा रहा हंगामा

Trending news