आम्रपाली दुबे के प्यार में पड़े खेसारी लाल, चोरी-चोरी लड़ा रहे इश्क
Advertisement

आम्रपाली दुबे के प्यार में पड़े खेसारी लाल, चोरी-चोरी लड़ा रहे इश्क

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के गानों के रिलीज का दर्शक जितनी बेसब्री से इंतजार करते हैं उनकी नई फिल्मों के रिलीज का इंतजार भी दर्शक उतनी ही शिद्दत से करते हैं. खेसारी लाल यादव की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं.

 आम्रपाली दुबे के प्यार में पड़े खेसारी लाल, चोरी-चोरी लड़ा रहे इश्क

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के गानों के रिलीज का दर्शक जितनी बेसब्री से इंतजार करते हैं उनकी नई फिल्मों के रिलीज का इंतजार भी दर्शक उतनी ही शिद्दत से करते हैं. खेसारी लाल यादव की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें से एक पारिवारिक फिल्म 'डोली सजा के रखना' है जिसके रिलीज को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. वैसे तो खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी मानते हैं.वहीं खेसारी लाल के साथ आम्रपाली की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ऐसे में दोनों की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना एक-एक कर रिलीज किया जा रहा है और ये गाने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक सुपर रोमांटिक गाना इस फिल्म 'डोली सजा के रखना' का रिलीज किया गया है. इस गाना 'दिल के गलती बा' के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' के इस गाने 'दिल के गलती बा' को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं. जबकि फिल्म की कहानी और इसका निर्देशव रजनीश मिश्रा का है.

ये भी पढ़ें- 'कइसे हो जाला प्यार' के जरिए पर्दे पर हंगामा मचाने आ रहे पवन सिंह, ट्रेलर रिलीज

वहीं फिल्म का दूसरा गाना जो रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. वह गाना है 'सुतेल बलम गोड़ थरिये'. इस गाने ने भी रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से जमकर देखा जा रहा है.

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' के इस गाने 'सुतेल बलम गोड़ थरिये' को खेसारी लाल यादव के साथ अलका झा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है.

Trending news